Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Teaser Release: ‘शमशेरा’ के गाने ‘जी हुजूर’ का टीजर आउट, खुशनुमा अंदाज में दिखा बल्ली

- Advertisement -

Shamshera New Song Teaser Release: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ इन दिनों सुर्खियों का कारण बनी हुई है। रणबीर कूपर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर फैंस में एक अलग ही एक्साइटमेंट बनी हुई है। शमशेरा फिल्म से रणबीर, संजय दत्त और वाणी तीनों से फर्स्ट लुक जारी किए जा चुके हैं। अब फिल्म के मेकर्स ने गाने का टीजर जारी कर दिया है। इस गाने का टाइटल ‘जी हुजूर’ है, जो कल यानि 29 जुलाई को लॉन्च होने वाला है।

बता दें कि ‘जी हुजूर’ के बारे में खुलासा करते हुए रणबीर कहते हैं, “बुनियादी तौर पर काज़ा उस कबीले के लिए एक भयानक जेल है, जिसे कैद कर लिया गया है और लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। बल्ली हर तरह के उत्पीड़न और अपमान झेलने के बावजूद एक ऐसा शख्स है, जो खुशमिजाज है, शरारती है और काज़ा में कैद बच्चे उसकी ओर हसरत भरी नजर से देखते हैं और बल्ली भी उन्हें बेहद प्यार करता है, बच्चे और बल्ली एक-दूसरे से घुल-मिल गए हैं और आपस में मिलकर वो उस भयानक काज़ा जेल के अंदर जिंदगी के कुछ खुशनुमा लम्हें पैदा करते हैं, जहां लोग निर्दयी शुद्ध सिंह के हाथों पीड़ित हैं, जिसकी किरदार की भूमिका संजय दत्त ने निभाई है”।

 

और पढ़िए –  Alia Bhatt Ranbir Kapoor : आने वाले बच्चे के लिए बेहद एक्साइटेड हैं रणबीर कपूर, जमकर शॉपिंग कर रहे हैं शॉपिंग

 

 

और पढ़िए –Jacqueline Fernandez: ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस से की 8 घंटे पूछताछ, एक्ट्रेस ने किए ये खुलासे

 

 

इसके आगे बता दें कि शमशेरा की कहानी काज़ा नामक काल्पनिक शहर में सेट की गई है, जहां एक लड़ाका जनजाति को निर्दयी दबंग जनरल शुद्ध सिंह ने गुलाम बनाकर कैद कर रखा है और उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। ये ऐसे शख्स की दास्तान है, जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो लीडर बन गया और फिर अपनी जनजाति का एक लीजेंड बन गया। वो अपने कबीले की आजादी और स्वाभिमान के लिए अंत तक संघर्ष करता है, जिसका नाम शमशेरा है। आखिर में बता दें कि ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts