--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Teaser Release: ‘ब्रह्मास्त्र’ के नए गाने ‘डांस का भूत’ का टीजर आउट, झूमते दिखे रणबीर

दरअसल कुछ समय पहले ही ‘ब्रह्मास्त्र’ के नए गाने 'डांस का भूत' का टीजर यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है। इस बात की जानकारी अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टा हैंडल से पोस्ट शेयर कर दी है।

- Advertisement -

Brahmastra New Song Teaser Release: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जिसको देखने के लिए फैंस भी बेताब हैं। इस फिल्म का ट्रेलर और दो गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं, जिनको दर्शकों का तगड़ा रिस्पॉन्स मिला था। अब ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स ने फिल्म का नया गाना ‘डांस का भूत’ का टीजर रिलीज कर दिया है।

अभी पढ़ें मलाइका की पार्टी में शामिल हुईं अर्जुन की बहन, एक्ट्रेस को भाभी बनाने के लिए रेडी हैं अंशुला कपूर!

‘डांस का भूत’ गाने का टीजर

दरअसल कुछ समय पहले ही ‘ब्रह्मास्त्र’ के नए गाने ‘डांस का भूत’ का टीजर यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है। इस बात की जानकारी अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टा हैंडल से पोस्ट शेयर कर दी है। इस टीजर में रणबीर को नाचते-झूमते देखा जा सकता है। इस गाने में रंगमेला, रावण, रंगीली शाम से लेकर और भी बहुत कुछ दिखाया गया है। अयान मुखर्जी ने बताया कि जल्द पूरा गाना लॉन्च किया जाएगा। कुछ देर पहले इस टीजर पर अब तक 223,281 व्यूज भी चुके हैं।

अभी पढ़ेंमलाइका अरोड़ा ने लॉन्च किया ग्लोबल ब्रांड, इन सितारों ने की शिरकत

5 भाषाओं में रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

आगे बता दें कि अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ एक फैंटेसी-एडवेंचर फिल्म है, जिसका निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र ट्रिलॉजी है, जो 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी, जिसका पहला भाग ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ 9 सितम्बर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version