--- विज्ञापन ---

Teaser Release: ‘होली काउ’ का टीजर आउट, रुखसार की तलाश में जुटे संजय मिश्रा

- Advertisement -

Holy Cow Teaser Release: कॉमिक रोल्स से पहचान बनाने वाले संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) जिस भी फिल्म में आते हैं, उसमें अपनी कॉमेडी से जान फूंक देते हैं। इन दिनों संजय मिश्रा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘होली काउ’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। बीते दिन इस फिल्म से संजय मिश्रा का फर्स्ट लुक सामने आया था। अब मेकर्स ने ‘होली काउ’ का ऑफिशियल टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें अभिनेता को काफी हैरान-परेशान देखा जा सकता है।

दरअसल कुछ समय पहले ही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट से फिल्म का टीजर शेयर किया है। इस टीजर में आप देख सकते हैं कि संजय अपनी गाय रुखसार की खोज करते नजर आ रहे हैं। एक्टर जगह-जगह जाकर लोगों से पूछताछ कर रहे हैं कि किसी ने उनकी रखसार को देखा है क्या? अब बात करें फिल्म की तो ‘होली काउ’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक कैमियो रोल प्ले करने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी साई कबीर ने अपने हाथों में ली है। ‘होली काउ’ वाईटी एंटरटेनमेंट को समर्थित है और आलिया सिद्दीकी और बलजिंदर खन्ना ने इसका निर्माण किया है।

आगे बता दें कि फिल्म में संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) नजर आने वाले हैं। इसके अलावा ये एक फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है और इसकी मुख्य नायिका एक गाय है। ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। ‘होली काउ’ आने वाले 26 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

- Advertisement -
Exit mobile version