---विज्ञापन---

Circus Teaser: रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर आउट, इन सितारों ने लगाया कॉमेडी का तड़का

Circus Teaser: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और अब वो एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। दरअसल, रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है और अब फिल्म का टीजर जारी हो गया है। इस टीजर को […]

Circus Teaser
Circus Teaser

Circus Teaser: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और अब वो एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। दरअसल, रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है और अब फिल्म का टीजर जारी हो गया है। इस टीजर को देखने के बाद फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इतना ही नहीं टीजर में बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड स्टार्स भी एक साथ पर्दे पर नजर आ रहे हैं। देखें टीजर।

सोशल मीडिया पर छाया टीजर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) के टीजर में आप देख सकते है कि, काफी सारे सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी अहम रोल में नजर आ रही हैं। ऐसा पहली बार होगा जब रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडिस, टॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े संग पर्दे पर एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वहीं टीजर में लंबे अरसे बाद जॉनी लीवर (Johnny Lever) भी नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह का डबल रोल

‘सर्कस’ (Circus) फिल्म के टीजर में हमें रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिल रहा है और सभी के जोक्स लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। इस टीजर को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। वहीं टीजर में आप देखें कि वरुण शर्मा उर्फ चूचा भी डबल रोल में दिख रहे हैं। इतना ही इस फिल्म में संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जाधव, मुकेश तिवारी, व्रजेश हिज़रे, अश्विनी कलसेकर, मुरली शर्मा टीकू तलसानिया विजय पाटकर, बृजेन्द्र काला और अनिल चटर्जी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। ये कहना गलत नहीं है कि फिल्म धमाल मचाने वाली है।

जानें कब आएगा ट्रेलर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) के टीजर में एक अहम जानकारी दी है और बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 2 दिसंबर 2022 को आएगा। वहीं अब टीजर देखने के बाद देखना कि रणवीर सिंह इस फिल्म के जरिए लोगों का कितना मनोरंजन करते हैं। इस फिल्म को  रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म  23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मतलब साल के अंत में ये फिल्म लोगों को खूब हंसाने वाली है।

First published on: Nov 28, 2022 12:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.