TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Tariq: जॉन अब्राहम ने अपनी अगली फिल्म से उठाया पर्दा, जानें कब होगी रिलीज

John Abraham Film Tariq Release Date: आजादी के इस खास दिन पर एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान किया जा रहा है। इसी सिलसिले में बॉलीवुड के एक्शन किंग कहे जाने वाले जॉन अब्राहम ने भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। कुछ समय पहले ही अभिनेता ने सोशल मीडिया पर […]

John Abraham Film Tariq Release Date: आजादी के इस खास दिन पर एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान किया जा रहा है। इसी सिलसिले में बॉलीवुड के एक्शन किंग कहे जाने वाले जॉन अब्राहम ने भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। कुछ समय पहले ही अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है और अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। दरअसल जॉन ने स्वतंत्रता दिवस के खास अवसर पर अपनी अगली फिल्म 'तारिक' से फैंस को रूबरू कराया है। एक्टर ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर करके दी है। इस पोस्टर के साथ कैप्शन में जॉन ने लिखा, 'आजादी की 'तारिक' , 15 अगस्त, 2023...बाटला हाउस और तेहरान के बाद तारिक, बेक माय केक फिल्म्स के साथ हमारा अगला रचनात्मक सहयोग है..अच्छी कहानियां सुनाने की आजादी का जश्न मनाने का समय'। आगे फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को अरुण गोपालन डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि फिल्म को जॉन अब्राहम, संदीप और शोभना यादव प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस पोस्टर को देखकर साफ पता चल रहा है कि जॉन की ये अगली फिल्म भी देशभक्ति की मिसाल कामय करेगी, जो कि अगले साल 15 अगस्त के मौके पर ही सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.