Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Tara Sutaria: दिन-ब-दिन हॉट होती जा रहीं तारा सुतारिया, तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप

Tara Sutaria: एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने भले ही ज्यादा फिल्मों में काम न किया हो लेकिन अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक के लिए खूब जानी जाती हैं। तारा (Tara Sutaria) अक्सर अपनी शानदार अदाओं से लोगों को घायल रहती हैं । फिर चाहे तारा का वेस्टर्न लुक हो या फिर देसी। हर लुक […]

Tara Sutaria: एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने भले ही ज्यादा फिल्मों में काम न किया हो लेकिन अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक के लिए खूब जानी जाती हैं। तारा (Tara Sutaria) अक्सर अपनी शानदार अदाओं से लोगों को घायल रहती हैं ।

फिर चाहे तारा का वेस्टर्न लुक हो या फिर देसी। हर लुक में तारा (Tara Sutaria) लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं । एक बार फिर ऐसा हुआ है । अपनी नई फिल्म एक विनेन 3 के प्रमोशन के लिए तारा का जबरदस्त स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक सामने आया है।

और पढ़िए इस खूबसूरत जगह मलाइका के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे अर्जुन कपूर, लेडी लव संग रवाना हुए एक्टर

इस दौरान तारा सुतारिया बोहो प्रिंट ड्रेस में नजर आई। हर बार की तरह उनका ये लुक बिल्कुल हटके था। तारा ने मल्टीकलर प्रिंट का स्ट्रैट कट पैंट पहना था। जिसके साथ मैचिंग का टॉप था, जिसकी बिकिनी डिजाइन इसे बोल्ड बनाने के लिए काफी दिख रही थी।

इस बिकिनी डिजाइन के टॉप की प्लजिंग नेकलाइन और बैकलेस डिजाइन इसे बोल्ड बना रही थी। इस लुक को एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की हील्स बूट्स के साथ पूरा किया था। वहीं मेसी कर्ली बाल और नाक में नोजपिन पूरी तरह से लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

तारा अक्सर ही अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं। इस बोहो प्रिंट के को-आर्ड सेट के साथ तारा ने सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड झुमके पहने हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ में नजर आई थी।

और पढ़िए गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने बर्थडे से पहले अर्जुन कपूर को भेजे बेहद महंगे गिफ्ट्स, एक्टर ने दिखाई एक झलक

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) बतौर बाल कलाकार वो कई फिल्मों और शोज में काम कर चुकी है, लेकिन बतौर एक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म स्टूडेंड आफ द ईयर थी।

जिसमे उनके अलावा अनन्या पाड़े और टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार में नजर आए थे। उनकी ये फिल्म बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। इसके बाद उनकी फिल्म मरवाजां आई लेकिन वो भी बॉक्स आफिस पर औसत कारोबार ही कर पाई, लेकिन तारा की एक्टिंग दर्शकों को पसंद आई थी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 23, 2022 04:17 PM