TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

तनुश्री दत्ता ने लिया राखी सावंत से मी टू का बदला ! लगाए आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप

Tanushree Dutta On Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सांवत आदिल खान दुर्रानी मामले में सुर्खियां बटोरने में लगी हुई हैं। आदिल खान दुर्रानी को राखी सांवत के चलते जेल की सजा काटनी पड़ी थी। अब वहां से छूटने के बाद आदिल राखी सावंत को लेकर आए दिन कोई न कोई बयान दे रहे […]

Tanushree Dutta On Rakhi Sawant
Tanushree Dutta On Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सांवत आदिल खान दुर्रानी मामले में सुर्खियां बटोरने में लगी हुई हैं। आदिल खान दुर्रानी को राखी सांवत के चलते जेल की सजा काटनी पड़ी थी। अब वहां से छूटने के बाद आदिल राखी सावंत को लेकर आए दिन कोई न कोई बयान दे रहे हैं। वहीं राखी सावंत भी शांत नहीं बैठी हैं और तमाम गवाहों को पेश कर अपना पक्ष मजबूत करने में लगी हुई हैं।

तनुश्री दत्ता का राखी पर पलटवार (Tanushree Dutta On Rakhi Sawant)

इन सबके बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भी अब राखी सावंत को लेकर खुलासे करने पर उतर आई हैं। हाल ही में मीडिया के सामने तनुश्री ने राखी पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाए। इस दौरान आदिल खान दुर्रानी में वहां मौजूद थे।तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर क्या आरोप लगाए हैं ये जानने से पहले बता दें कि मी टू मूमेंट के दौरान राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर बेहद ही भद्दे आरोप लगाए थे जिसकी मीडिया में खूब चर्चा हुई थी। अब उसी के चलते तनुश्री दत्ता भी राखी सावंत पर पलटवार करते हुए उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगा रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि राखी सावंत ने मी टू मूवमेंट के दौरान उनकी इमेज खराब करने की कोशिश की थी।

लोगों ने अपने केस लिए वापस-तनुश्री

आदिल खान के सपोर्ट में उतरी तनुश्री दत्ता ने कहा कि "ओल्ड विक्टिम बिल्कुल भी राखी को फेस नहीं करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि ऐसे दो मामले हैं जहां दो लड़कों की आत्महत्या से मौत हो गई और राखी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था। इस दौरान आदिल ने कहा कि यह मामला 4 साल तक चला लेकिन फिर माता-पिता राखी से लड़ नहीं सके इसलिए वो बंद हो गया।

फंसता देख बन जाती है बेचारी- एक्ट्रेस

यही नहीं तनुश्री ने कहा कि राखी सावंत एक अग्रेसिव आदमी की तरह लड़ती है। मैंने कई बार सुना है कि जब उसे पता चलता है कि वह पकड़ी जाएगी तो वह पलट जाती है। वह अचानक से एकदम बेचारी बन जाएगी और अपनी दिक्कतों के बारे में बात करने लगती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.