---विज्ञापन---

‘बाहुबली गर्ल’ तमन्ना भाटिया का डांस देख उड़ जाएंगे होश, वायरल हुआ वीडियो, देखिए

बॉलीवुड की मिल्की ब्यूटी तमन्ना भाटिया का दीवाना हर कोई है । बाहुबली गर्ल की ब्यूटी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है । बाहुबली गर्ल के डांस के दीवाने अब आप भी हो जाएंगे । जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो आया है । जिसमें तमन्ना जमकर डांस कर रही […]

Edited By : | Updated: May 14, 2018 16:45
Share :

बॉलीवुड की मिल्की ब्यूटी तमन्ना भाटिया का दीवाना हर कोई है । बाहुबली गर्ल की ब्यूटी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है । बाहुबली गर्ल के डांस के दीवाने अब आप भी हो जाएंगे । जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो आया है । जिसमें तमन्ना जमकर डांस कर रही है । दरअसल तमन्ना ने हॉलीवुड सिंगर रैपर डीजे स्नैक के गाने मेजेंटा रिदिम के गाने पर थिरक रही है । 

तमन्ना का डांस देख हर कोई दीवाना हो गया है । ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । वहीं इस वीडियो को डीजे स्नेक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया । वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, पेरिस से इंडिया तक । 

मतलब साफ है कि तमन्ना के डांस के कायल खुद इस गाने के सिंगर ने वीडियो शेयर कर डाला है । बता दें कि तमन्ना साउथ की नंबर एक्ट्रेस हैं । उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म हिम्मतवाला से डेब्यू किया था । बाहुबली फिल्म में भी वो नजर आ चुकी है ।

First published on: May 14, 2018 04:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.