--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तैमूर ने की छोटे भाई जेह को गोद में उठाने की कोशिश, नाकाम रहे करीना के लाडले

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर और जेह (Taimur And Jeh) हमेशा से ही लाइमलाइट में रहते हैं। ये दोनों पटौदी खानदान के नन्हें शहजादे हैं जिनकी एक झलक का फैंस बेसब्री से इंतजार करते है। वहीं अब तैमूर और जेह की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जो कि बेहद ही क्यूट है।

सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी (Saba Pataudi) अक्सर फैमिली की नई और पुरानी फोटोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब सबा ने अपने दोनों भतीजों तैमूर और जेह की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है जिसने सभी का दिल जीत लिया है। इस फोटो को सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर कर सबा ने कैप्शन में लिखा, ‘भाई-बहन भी। बड़े भाई टिमटिम प्रोटेक्ट करते हुए और छोटे भाई जेह उन्हें पकड़ते हुए।

सबा ने आगे लिखा कि, ‘छोटे हमेशा इधर-उधर खेलते रहते हैं इसलिए हमारे पास एक बड़ा प्रोटेक्टिव बड़ा ‘भाईजान’ है। इसके साथ ही स्माइली और हार्ट का इमोजी भी बनाई।’ आप इन तस्वीरों में देख सकते है कि, करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह चेयर पर खड़े है और उन्होंने अपने बड़े भाई को पकड़ा है। वहीं वो कुर्सी से गिर नहीं जाए इसलिए तैमूर उन्हें पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में एक और शख्स है जिसने जेह को सभांल रखा है और इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें, करीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं और वो इस वक्त कलिम्पोंग में है जहां वो अपने साथ छोटे बेटे जेह को भी लेकर गई थी जहां से उन्होंने एक क्यूट फोटो शेयर किया थी जिसमें मां-बेटे मस्ती करते हुए नजर आए थे जिनकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss