--- विज्ञापन ---

Latest Posts

दादा मंसूर अली पटौदी की राह पर तैमूर, सैफ के बेटे ने किया ये काम

- Advertisement -

Bollywood News: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बड़े बेटे ‘तैमूर अली खान’ (Taimur Ali Khan) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अब इंटरनेट पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं जिसे देखने के बाद फैंस इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, तैमूर अली खान और ‘मंसूर अली खान पटौदी’ (Mansoor Ali Khan Pataudi) की इस तस्वीर को सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

तस्वीर में एक तरफ तैमूर ट्रेडिशनल ड्रेस में पोज दे रहे हैं, और दूसरी फोटो में तैमूर के दादा मंसूर अली पटौदी कुर्सी के पास खड़े होकर पोज देते हुए दिख रहे हैं।  इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर ‘सबा अली खान’ (Saba Ali Khan) ने एक कैप्शन भी लिखा हैं। सबा ने रमजान की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘रमजान मुबाररक… तैमूर मुझे तुम पर गर्व है। अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह खड़े होकर अपने पिता सैफ अली खान द्वारा सिखाया है।’ तैमूर और मंसूर अली पटौदी की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

फोटोज को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं।  बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर किया है। वो अक्सर अपने पैतृक घर पटौदी पैलेस और परिवार के सदस्यों की पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वो केवल तैमूर अली खान और इनाया खेमू की नहीं बल्कि सारा और इब्राहिम अली खान की भी अनदेखे फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं।

सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ”आदिपुरुष” (Adipurush) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो लंकेश यानी रावण के अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सैफ के साथ बाहुबली एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन राम नजर आएंगी। वहीं करीना कपूर खान की बात करें, तो वो आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाली है जिसका फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss