---विज्ञापन---

Taimur B’day: तैमूर के 6वें बर्थडे पर सोहा अली खान ने शेयर किया स्पेशल वीडियो, दिल जीत रही इनाया संग बॉन्डिंग

Taimur B’day: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) 20 दिसंबर 2022 को अपना 6वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर तैमूर के फैंस समेत सितारे और उनके परिवारवाले भी तैमूर को जन्मदिन की बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में […]

Taimur B'day: तैमूर के 6वें बर्थडे पर सोहा अली खान ने शेयर किया स्पेशल वीडियो, दिल जीत रही इनाया संग बॉन्डिंग
Taimur B'day: तैमूर के 6वें बर्थडे पर सोहा अली खान ने शेयर किया स्पेशल वीडियो, दिल जीत रही इनाया संग बॉन्डिंग

Taimur B’day: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) 20 दिसंबर 2022 को अपना 6वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर तैमूर के फैंस समेत सितारे और उनके परिवारवाले भी तैमूर को जन्मदिन की बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में टिम-टिम की बुआ सोहा अली खान ने स्पेशल वीडियो पोस्ट किया है। इस क्लिप में बहन इनाया खेमू संग तैमूर की बॉन्डिंग लोगों का दिल जीत रही है।

वीडियो में दिखी Taimur-Inaaya की बॉन्डिंग

सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया खेमू (Inaaya Khemu) की तरफ से वीडियो पोस्ट कर तैमूर को जन्मदिन की बधाई दी है। इस वीडियो में तैमूर और इनाया के स्पेशल मस्ती भरे मोमेंट्स ऐड हैं। तैमूर-इनाया कभी गार्डन में खेलते, कभी तैमूर इनाया का पैर पकड़ उन्हें गिराते, तो कभी भाई-बहन एक दूसरे को गले लगा प्यार जताते नजर आ रहे हैं। क्लिप में भाई-बहन की बॉन्डिंग लोगों का दिल जीत रही है। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में तैमूर को बर्थडे विश कर प्यार जता रहे हैं।

यहाँ पढ़िएMoving In With Malaika: शो में अरहान ने मां मलाइका के कपड़ों का उड़ाया मजाक

कैप्शन से लुटाया प्यार 

सोहा अली खान ने इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है,’हम केवल कुछ महीने अलग हैं और कई बार ऐसा हुआ है जब गेंद आपके कब्जे में रही है और कई बार जब मेरा पलड़ा भारी रहा है! मुझे आशा है कि हम हमेशा एक-दूसरे से सीखते रहेंगे क्योंकि हम जीवन नामक इस पागल साहसिक कार्य के माध्यम से एक साथ चलते हैं – जन्मदिन मुबारक हो टिम भाई। ढेर सारा ‘लव’ इन्नी।’ इसके साथ ही सोहा ने हैशटैग्स #happybirthday #timandinni का इस्तेमाल किया है।

यहाँ पढ़िएSRK Gift Suhana: शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को दिया ये नायाब तोहफा, फैंस ने लुटाया प्यार

अनसीन तस्वीर ने जीता दिल 

सोहा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तैमूर की एक अनसीन तस्वीर भी साझा की है। ये फोटो तैमूर के जन्म के कुछ समय बाद की है। तस्वीर में नन्हे तैमूर अपने पिता सैफ अली खान की बाहों में नजर आ रहे हैं। साथ ही करीना बड़े ही प्यार से अपने लाडले को निहार रही हैं। फोटो के साथ सोहा ने लिखा है,’जन्मदिन मुबारक हो टिम टिम।’ बता दें कि सैफ और करीना ने हाल ही में तैमूर का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस प्री-बर्थडे में स्टार-वॉर थीम के अनोखे केक ने सबका ध्यान खींचा था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

First published on: Dec 20, 2022 03:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.