---विज्ञापन---

एक्शन सीन के दौरान घायल हुईं तबु, शूटिंग से लिया ब्रेक

Tabu Injured: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तबु (Tabu) को कौन नहीं जानता जो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वहीं इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला’ (Bhola) की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग हैदाराबाद में हो रही हैं और अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर […]

Tabu Injured: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तबु (Tabu) को कौन नहीं जानता जो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वहीं इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला’ (Bhola) की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग हैदाराबाद में हो रही हैं और अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, एक्ट्रेस एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रही थी।

Tragic Love Life Of Tabu And Her Failed Affairs -10 साल तक रहा अफेयर फिर भी नहीं कर पाईं शादी, आखिर क्यों तबू 50 की उम्र में भी हैं सिंगल

इसी दौरान ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि तब्बू की आंख के ठीक ऊपर कांच लग गया जिसके बाद सेट पर हड़कंप मच गया। वहीं सेट पर डाक्टरों ने चैकअप किया तो उन्होंने बताया कि ज्यादा गहरी चोट नहीं हैं फिर भी वो रेस्ट करें। सेट पर चोट लगने के बाद अजय देवगन ने तबु को रेस्ट करने के लिए कहा है। वहीं उनका कहना है कि जब तक वो पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती तब से वो शूटिंग नहीं करें।

Tabu Birthday When Actress Said She Is Single Because Of Ajay Devgn - इस अभिनेता की वजह से अब तक कुंवारी हैं तब्बू, उतार- चढ़ाव भरी रही है जिंदगी - Entertainment News:

फिल्म भोला की बात करें, इस फिल्म में तबु (Tabu) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ-साथ दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal), शरद केलकर (Sharad Kelkar) और संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) भी अहम रोल में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि, हमेशा की तरह इस फिल्म में भी उनका किरदार काफी दिलचस्प होगा और उनको एक नए अंदाज और नए अवतार में फैंस देख सकेंगे।

Tabu Revealed Ajay Devgn Threatened To Beat Up Boys Who Talked To Her: 'I Am Single Today Because Of Him' | Tabu On Her Marriage: तब्बू ने बताया क्यों नहीं की अब

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) में नजर आई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को फैंस ने काफी पसंद किया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और फैंस उनको पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं अब देखना होगा कि वो कब तक फिर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर पाती हैं।

 

First published on: Aug 11, 2022 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.