Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Tabu First Look: ‘भोला’ से तब्बू का धाकड़ लुक वायरल, सोशल मीडिया की बढ़ी हलचल

Tabu First Look: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) रिलीज से पहले ही एक्टर के लुक की वजह से लाइमलाइट में छाई हुई है। इस मूवी में एक्टर के साथ फिर से तब्बू नजर आने वाली हैं। वहीं अब फैंस के बज को हाई करने के लिए ‘भोला’ से तब्बू का भी फर्स्ट लुक […]

Tabu First Look: 'भोला' से तब्बू का धाकड़ लुक वायरल, खाकी वर्दी में दिखा स्वैग
Tabu First Look: 'भोला' से तब्बू का धाकड़ लुक वायरल, खाकी वर्दी में दिखा स्वैग

Tabu First Look: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) रिलीज से पहले ही एक्टर के लुक की वजह से लाइमलाइट में छाई हुई है। इस मूवी में एक्टर के साथ फिर से तब्बू नजर आने वाली हैं। वहीं अब फैंस के बज को हाई करने के लिए ‘भोला’ से तब्बू का भी फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। पोस्टर से साफ हो रहा है कि तब्बू इस मूवी में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगी।

Bholaa Actress Tabu First Look

अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तब्बू का फर्स्ट लुक पोस्टर (Bholaa Actress Tabu First Look) जारी किया है। पहली तस्वीर में तब्बू हाथ में पिस्टल ताने नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में तब्बू को गॉगल्स लगा गन को निहारते देखा जा रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर नजर आने वाला गुस्सा और स्वैग फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा रहा है। इसके साथ ही अजय ने तब्बू के फर्स्ट लुक का मोशन पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें खाकी वर्दी में उनका अलग-अलग धांसू पोज देखने को मिल रहा है।

और पढ़िएSidharth Malhotra Girlfriends: कियारा आडवाणी से पहले इन हसीनाओं पर दिल हार चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

खाकी वर्दी में खूब जंची Tabu

मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में तब्बू की आवाज आ रही है,’ आज रात वो हमे ढूंढ लेगा या हम उसे, बंदूक की नौकरी की है गोली तो खानी पड़ेगी।’ अजय देवगन ने तब्बू का फर्स्ट लुक जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है,’एक खाकी…सौ शैतान।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग #TabuInBholaa #Bholaain3D का भी इस्तेमाल किया है।

और पढ़िएSRK Spotted: दुबई से लौटे ‘पठान’ शाहरुख खान, यूजर बोला- ‘मौसम बदल गया अभी से…

Bholaa की रिलीज डेट 

फिल्म ‘भोला’ से तब्बू का लुक फैंस को काफी फैशनेट कर रहा है। वहीं इसे देख कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’भोले बाबा के आशीर्वाद से ब्लॉकबस्टर जाए भोला।’ दूसरे ने लिखा है,’भाई फिल्म पहले से ही सुपरहिट है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’अब ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।’ बताते चलें कि फिल्म ‘भोला’ इस साल के 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं ये मूवी 3D में रिलीज होगी। जानकारी के लिए ये भी बता दें कि ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 17, 2023 03:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.