TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

तापसी पन्नू ने साउथ की बड़ी एक्ट्रेस से मिलाया हाथ, इस प्रोजेक्ट पर करेंगी काम

Taapsee Pannu Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वहीं वो जल्द श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ (Shabaash Mithu) में नजर आने वाली हैं जिसमें वो क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी जिसके प्रमोशन में वो आजकल बीजी चल रही हैं और अब […]

Taapsee Pannu Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वहीं वो जल्द श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ (Shabaash Mithu) में नजर आने वाली हैं जिसमें वो क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी जिसके प्रमोशन में वो आजकल बीजी चल रही हैं और अब उनकी आने वाली नई फिल्म का खुलासा हो गया है। दरअसल, एक इंटरव्यू में तापसी ने अपनी आने वाली फिल्म वो साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) के साथ काम करने जा रही है। तापसी ने कहा कि वो एक फिल्म का निर्माण कर रही हैं जिसमें सामंथा लीड एक्ट्रेस रोल में है।  तापसी ने कहा कि, जल्द ही इसकी ऑफिशल अनाउंसमेंट भी होगी। तापसी ने आगे कहा कि, 'कुछ ऐसा है जिस पर मैं और सामंथा साथ काम कर रहे हैं। हम जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे।' आगे कहा कि, हां ये कंफर्म है कि मैं और सामंथा साथ में एक प्रोजोक्ट पर काम कर रहे हैं। 'मैं इसे प्रोड्यूस कर रही हूं जिसमें सामंथा अहम रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी।' इसी के साथ उन्होंने ‘वायकॉम 18’ (Viacom 18) स्टूडियो के साथ तापसी ने अपने प्रोडक्शन वेंचर में बनने वाली फिल्म ‘धक धक’ के बारे में भी बात की जिसपर तापसी ने कहा कि, धक-धक लेकर भी वो काफी एक्साइटेड हैं। ये भी कहा, 'मैं जब धक धक की कॉल शीट, तस्वीरें और लोकेशन की फोटो-वीडियो देखती हूं तो मैं एक छोटे बच्चे की तरह उत्साहित हो जाती हूं।' बता दें कि, तापसी पन्नू की शाबाश मिठू 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसे देखने का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। इसके बाद तापसी 'ब्लर' और 'वो लड़की है कहां' जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि वो शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में भी नजर आ सकती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.