Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Swara Bhasker: स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन पर उठाया सवाल, बयान सुन फैंस दंग

- Advertisement -

Swara Bhasker: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) बॉलीवुड की बेबाक कलाकारों में से एक हैं। वो फिल्म जगत से लेकर राजनीति की दुनिया के हर मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं, जिसको लेकर उनको काफी ट्रोल भी किया जाता है। वहीं स्वरा ने हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस उनपर भड़क सकते हैं। एक्ट्रेस को ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ (Justice For Sushant) कैंपेन पर सवाल खड़ा करते देखा गया है।

‘जस्टिस फॉर सुशांत’ को लेकर स्वरा भास्कर ने उठाए सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। उनके निधन की खबर ने हर किसी को शॉक कर दिया था। लोगों का आरोप था कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म ने सुशांत की जान ले ली। इसके बाद ट्विटर पर हैशटैग जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत (#Justice For Sushant Singh Rajput) कैंपेन शुरू हुआ था। सुशांत की बहनों ने भी इस कैंपेन को सपोर्ट किया था। वहीं अब इस कैंपेन को लेकर स्वरा ने एक इंटरव्यू में कहा कि ये एक सोचा समझा कैंपेन है, ये पूरी तरह से एजेंडा बेस्ड है और एक बार जब आप समझ जाते हैं कि एजेंडा क्या है और कौन इसे चला रहा है तो आपको पूरी तस्वीर समझ आ जाती है। ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात की हो, इससे पहले भी वो सुशांत को लेकर बहुत कुछ बोल चुकी हैं।

स्वरा ने बॉलीवुड एक्टर्स को चुप्पी तोड़ने की दी सलाह

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर आ गए थे। लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल किया था। एक्टर की मौत को लेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ को बायकॉट करने की मांग भी उठी थी, लेकिन किसी भी एक्टर ने इसपर कुछ नहीं बोला था। इसपर स्वरा भास्कर ने बोला कि जब आप चुप रहते हैं तो ऐसा ही होता है। एक्ट्रेस ने बताया कि जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड पर आरोप लग रहे थे, तब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों को अपनी चुप्पी तोड़कर आवाज उठाने की सलाह दी थी। SSR की मौत से जुड़े सवालों को लेकर उनके बारे में जो भी झूठ बोल रहा था, उन्हे उन सवालों का जवाब देना चाहिए था।

स्वरा भास्कर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा की फिल्म ‘जहां चार यार’ 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी चार मिडिल क्लास घर की महिलाओं पर बेस्ड है, जो घर परिवार से अलग अपने कुछ सुकून भरे पलों को जीना चाहती हैं। इसके लिए ये चारों दोस्त गोवा पहुंच जाती हैं और अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को खुलकर एन्जॉय करती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss