---विज्ञापन---

Swara Bhaskar Wedding: कोर्ट मैरिज के बाद अब घर पर शादी रचाएंगी स्वरा भास्कर, दोस्तों को भेजा इंविटेशन

Swara Bhaskar Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। स्वरा हर मुद्दे पर बेबाक होकर अपनी राय रखती हैं। उन्होंने 16 फरवरी को सोशल एक्टिविस्ट फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी। जिससे उनके फैंस को भी बड़ा सरप्राइज मिला था। स्वरा ने फहद के साथ अपनी कोर्ट मैरिज की […]

Swara Bhaskar Wedding
Swara Bhaskar Wedding

Swara Bhaskar Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। स्वरा हर मुद्दे पर बेबाक होकर अपनी राय रखती हैं। उन्होंने 16 फरवरी को सोशल एक्टिविस्ट फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी। जिससे उनके फैंस को भी बड़ा सरप्राइज मिला था। स्वरा ने फहद के साथ अपनी कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके ये अनाउंसमेंट की थी कि वो जल्द रीति-रिवाजों के साथ शादी करगें। हालांकि अब खबरें हैं कि एक्ट्रेस अगले हफ्ते ट्रेडिशनल शादी कर सकती हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक स्वरा भास्कर और फहद अहमद अगले हफ्ते ग्रैंड शादी कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार दोनों 11 से 16 मार्च के बीच होने वाले प्री वेडिंग फंक्शन में हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी करेंगे। उसके बाद ये दोनों ट्रेडिशनली शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

नानी के घर इंटिमेट वेडिंग करेंगी स्वरा (Swara Bhaskar Wedding)

स्वरा भास्कर छत्तीसगढ़ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिसेज फलानी’ की शूटिंग कर रही थीं और अब शूटिंग खत्म होते ही अभिनेत्री शादी की  की तैयारियों में मदद करने के लिए दिल्ली पहुंच गई हैं। फैमिली के एक क्लोज सोर्स ने ये खुलासा किया की, “स्वरा डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाय दिल्ली में अपने नाना और नानी के घर में एक इंटिमेट और इमोशनल शादी का ऑप्शन चुन रही हैं। तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। होली और शादी की रस्में एक के बाद एक होने की वजह से स्वरा भास्कर के पास सेलिब्रेट करने के लिए बहुत कुछ है।

ये भी पढ़ेंः फीका पड़ा उर्फी का चार्म, साड़ी पहन डॉली जावेद ने लूटी सारी लाइमलाइट

स्वरा भास्कर ने अपनों को भेजा इंविटेशन

जानकारी के अनुसार स्वरा भास्कर की तरफ से दोस्तों को इंविटेशन भेज दिए गए हैं। इंविटेशन में लिखा है, “जॉइन अस, शेयर द हैप्पीनेस जो हम सेलिब्रेट करते हैं। इस बसंत वो मैडनेस जो ‘हम’ है “। दोनों दोस्तों और परिवार के सामने अपने मिलन का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं।

First published on: Mar 04, 2023 05:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.