---विज्ञापन---

Sussanne Khan Arslan Goni : बॉयफ्रेंड अर्सलान संग लॉस एंजेलिस में छुट्टी मना रही हैं सुजैन खान, देखें तस्वीरें

Sussanne Khan Arslan Goni: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में है। इन दिनों सुजैन बॉयफ्रेंड अर्सलन गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं। इन दिनों ये कपल लॉस एंजेलिस में छुट्टी बिता रहे है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक […]

Sussanne Khan Arslan Goni: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में है। इन दिनों सुजैन बॉयफ्रेंड अर्सलन गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं। इन दिनों ये कपल लॉस एंजेलिस में छुट्टी बिता रहे है।

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक के बाद एक कई तस्वीरों को शेयर कर फैंस को बता रही हैं कि उनका समर वेकेशन 2022 अर्सलान गोनी के साथ कितना स्पेशल हो गया है। सुजैन खान (Sussanne Khan) ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की हैं।

 

और पढ़िए –  Holy Cow Release: ‘होली काउ’ में थानेदार बनेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इस दिन होगी रिलीज

 

इंटीरियर डिजाइनर ने मेलरोज एवेन्यू, कैलिफोर्निया से अर्सलान के साथ एक सेल्फी साझा की। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘समर ऑफ 2022.’। सुजैन बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ वह समय वेकेशन के हर पल को स्पेशल बना रही हैं।

सुजैन और अर्सलान को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले पहुंचते देखा गया था। 42 साल की सुजैन पिछले एक साल से अर्सलान को जानती हैं। दोनों की पहली मुलाकात टीवी इंडस्ट्री से जुड़े एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। माना जा रहा है कि अब दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ चुके हैं।

 

और पढ़िए –  Video: कार्तिक आर्यन से जरुरतमंद बच्ची ने की दिलखोल कर बातें, मासूमियत पर फिदा एक्टर

 

 

सुजैन खान और ऋतिक का तलाक साल 2014 में हुआ था। दोनो के दो बेटे ऋदान और ऋहान हैं। 17 साल तक ऋतिक के साथ शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद साल 2014 में इन्होंने आपसी सहमति से तलाक लिया था। अब वक्त के साथ सुजैन आगे बढ़ गई हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 16, 2022 03:46 PM