--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushmita Sen: बिकिनी पहन सुष्मिता सेन ने गिराई स्विमिंग पूल में बिजली, मालदीव में मना रही हैं वेकेशन

- Advertisement -

Sushmita Sen: पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Video) ने एक वीडियो शेयर कर किया है, जिसमें रेज़ॉर्ट में उनके कमरे के अंदर से लेकर बाहर समंदर का खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस सुकून के पल बिताती दिखाई दे रही हैं। हालांकि वीडियो में सुष्मिता का चेहरा नजर नहीं आ रहा।

और पढ़िए इस खूबसूरत जगह मलाइका के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे अर्जुन कपूर, लेडी लव संग रवाना हुए एक्टर

पूल में सुष्मिता इंजॉय करती दिख रही हैं और अपने सामने गहरे हरे समंदर को निहारती और उसे इंजॉय करती दिख रही हैं। सुष्मिता सेन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं तुम्हें बताना चाहती हूं कि तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो। आई लव यू दोस्तो। #happyvibes #peace #stillness #lookingforward #yourstruly #duggadugga.’

और पढ़िए गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने बर्थडे से पहले अर्जुन कपूर को भेजे बेहद महंगे गिफ्ट्स, एक्टर ने दिखाई एक झलक

 

इस वीडियो से पहले एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमे सुष्मिता ब्लैक मोनोकिनी में पूल के किनारे आराम फरमाती दिखाई दी थी। इस तस्वीर में सुष्मिता बेहद गॉरजस दिख रही हैं। सुष्मिता सेन ने अपने वेकेशन की तस्वीरों की झलक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई है। इस सनकिस्ड तस्वीर में सुष्मिता सेन बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

बता दें बीते साल दिसंबर में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) का ब्रेकअप हुआ था, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी थी। कुछ समय पहले एक्ट्रेस के घर रोहमन शॉल को पार्टी करते देखा गया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या फिर से सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक होने वाले हैं। हालांकि इन खबरों पर सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का कोई बयान सामने नहीं आया है।

बता दें कि साल 2020 में रोहमन सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ ही शिफ्ट हुए थे। बीते दिनों खबर थी कि ये कपल जल्द शादी करने वाला है। हालांकि बाद में सुष्मिता ने इन खबरों को बेकार बताया था। सुष्मिता ने अपनी बेटियों को गोद लिया था। 2000 में उन्होंने पहली बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने रेने हैं। वहीं जनवरी 2010 में उन्होंने एक और बेटी को गोद लिया जिसका नाम उन्होंने अलीसा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता हाल ही में ‘आर्या 2’ में नजर आई हैं, जिसमें वह आर्या सरीन के किरदार में फैन्स का दिल जीत ले गई हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss