--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन ने बताया आखिर क्यों नहीं की है अब तक शादी, बोली- ‘भगवान ने मुझे’

- Advertisement -

Sushmita Sen Wedding: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के चैट शो में शिरकत की। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर भी कई खुलासे किए।

ट्विंकल खन्ना के साथ बातचीत में, सुष्मिता ने खुलासा किया कि बड़ी बेटी रेनी को गोद लेने के बाद उनके जीवन में कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं आया जो नहीं जानता था कि उसकी प्राथमिकताएं क्या थीं। सुष्मिता ने कहा कि वह अपने जीवन में कुछ बहुत ही दिलचस्प पुरुषों से मिली थीं, लेकिन उनकी कभी शादी नहीं होने का एकमात्र कारण यह था कि वे निराश थे।

सुष्मिता सेन ने यह भी कहा कि शादी नहीं करने के उनके फैसले का उनके बच्चों से कोई लेना-देना नहीं है। उनके बच्चे कभी भी इसके बीच में नहीं आए। उन्हें लगता है उनके बच्चे काफी मैच्योर काइंड हैं जो वो कभी भी उनके रिलेशनशिप्स के बीच में नहीं आए।

सुष्मिता ने बताया कि उनके बच्चों ने अपने जीवन में लोगों को खुली बाहों से स्वीकार किया, कभी चेहरा नहीं बनाया, और सभी को समान रूप से प्यार और सम्मान दिया। सुष्मिता ने यह भी खुलासा किया कि वह तीन बार शादी करने के करीब आईं लेकिन भगवान ने उन्हें बचा लिया।

पिछले साल सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अलग हो गईं थी हालांकि वे अभी दोस्त बने हुए हैं। कई बार इस एक्स कपल को एक साथ देखा गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या फिर से सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक होने वाले हैं। हालांकि इन खबरों पर सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का कोई बयान सामने नहीं आया है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss