TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं Sushmita Sen, फैंस पूछ बैठे,’ललित मोदी कहां हैं?’

Sushmita Sen With Ex boyfriend In Diwali Party: बीते दिन यानी मंगलवार को रमेश तौरानी (Ramesh Taurani ) ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का फंक्शन रखा। इस पार्टी में कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की, जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ से लेकर अनिल कपूर संजय कपूर भी अपनी पूरी फैमिली संग पहुंचे। पार्टी में […]

Image Credit: Instagram
Sushmita Sen With Ex boyfriend In Diwali Party: बीते दिन यानी मंगलवार को रमेश तौरानी (Ramesh Taurani ) ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का फंक्शन रखा। इस पार्टी में कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की, जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ से लेकर अनिल कपूर संजय कपूर भी अपनी पूरी फैमिली संग पहुंचे। पार्टी में पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी पहुंची। इस दौरान 'आर्या सरीन' यानी सुष्मिता ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो बेहद हसीन लग रही थीं। यह भी पढ़ें: रमेश तौरानी के दिवाली बैश में उमड़ा सितारों का हुजूम, सजधज के पहुंची ‘टाइगर 3’ की हीरोइन

एक्स ब्वॉयफ्रेंड हाथ थामे दिखे  (Sushmita Sen With Ex boyfriend In Diwali Party)

हालिया रिलीज वेब सीरीज 'आर्या 3' से सुष्मिता सेन चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में ये सीरीज हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इसमें एक्ट्रेस का रोल बेहद शानदार है। लेकिन सुष ने बीते दिन रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में शिरकत की, इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी। जैसे ही एक्ट्रेस ने पार्टी में एंट्री की उनके साथ एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) भी दिखे जो हाथों में हाथ डाले नजर आए। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

क्या हो गया है पैचअप?

दरअसल दोनों का बहुत समय पहले ही ब्रेकअप हो गया था, और दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए थे। लेकिन एक बार फिर से दोनों को साथ में देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या दोनों का पैचअप हो गया है! हालांकि अभी दोनों में से किसी की ओर से भी इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। [caption id="attachment_379854" align="aligncenter" ] Image Credit: Instagram[/caption] हालांकि फैंस का रिएक्शन जरुर आ गया है, कोई पूछ रहा है कि, 'ललित मोदी कहा हैं'? तो कोई बोल रहा है कि, तो कोई लिख रहा है 'फिर से लव'। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि आखिर चल क्या रहा है?

साथ में दिए कई रोमांटिक पोज  (Sushmita Sen With Ex boyfriend In Diwali Party)

सुष्मिता सेन और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने साथ में एंट्री तो की ही। वहीं रोहमन सुष का पल्लु भी संभालते नजर आए। दोनों की इस केमेस्ट्री को देखकर लग रहा था कि फिर से दोनों साथ आ गए हैं। [caption id="attachment_379855" align="aligncenter" ] Image Credit: Instagram[/caption] ऐसे में सुष्मिता और रोहमन के रोमांटिक पोज ने इस बात को और भी हवा दे दी। दोनों ने पैप्स को संग में कई पोज दिए जिसमें वो बेहद अच्छे लग रहे थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.