Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushmita Lalit Breakup: ललित मोदी का सुष्मिता सेन को ‘बेटर हाफ’ बनाने का सपना टूटा! ब्रेकअप की खबरें

- Advertisement -

Sushmita Sen Lalit Modi Breakup: पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिन बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) ने कुछ प्राइवेट तस्वीरें साझा कर सुष्मिता के लिए खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार किया। हालांकि, इसके बाद सुष्मिता जमकर ट्रोल भी हुईं। वहीं, रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के कुछ ही दिनों के अंदर दोनों के ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया पर छा गई है। साथ ही इसकी वजह बेहद चौंकाने वाली है।

यहाँ पढ़िए बतौर एक्टर सिनेमा में रखा कदम, इस फिल्म से बदली किस्मत

सुष्मिता सेन-ललित मोदी की राहें अलग

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेकअप की वजह एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) बने हैं। वहीं, ना तो सुष्मिता सेन और ना ही ललित मोदी ने इन ब्रेकअप की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया दी है। लेकिन बीते कुछ दिनों से ललित मोदी के सोशल मीडिया पोस्ट्स में बदलाव देखकर लोग ये कयास लगा रहे हैं कि ये रिश्ता परवान चढ़ने से पहले ही दम तोड़ चुका है। ललित मोदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सुष्मिता सेन का नाम हटा दिया है। साथ ही डीपी भी बदल दी है।

पोस्ट कर जताया था प्यार

बताते चलें कि ललित मोदी ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पोस्ट कर सुष्मिता सेन संग रिश्ते में होने की बात कही थी। ललित ने अपने पहले ट्वीट में सुष्मिता को ‘बेटर हाफ’ बताया, जिसके बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों ने शादी कर ली है। पहले ट्वीट में ललित ने लिखा ‘परिवार के साथ मालदीव्स, Sardinia का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत..आखिरकार एक नई जिंदगी. आज चांद के ऊपर हूं।

यहाँ पढ़िए शहनाज गिल ने भाई संग किए लालबाग के राजा के दर्शन, सिद्धार्थ की आई याद

शादी रचाने की थी प्लानिंग

वहीं उन्होंने कुछ ही मिनटों के अंदर दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा,’साफ कर देना चाहता हूं कि शादी नहीं की है… सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक दिन ये भी हो जाएगा’। शेयर की गई इन तस्वीरों में ललित और सुष्मिता काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss