Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushant Singh Rajput : भाई सुशांत की मौत पर पहली बार बोली बहन प्रियंका, कहा- एक बड़ी साजिश का शिकार…

- Advertisement -

Sushant Singh Rajput : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 2 साल बीत चुके हैं, लेकिन एक्टर की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। एक तरह कहा जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की तो वहीं उनके परिवार का कहना है कि उन्हें मारा गया है। एक्टर के इस केस में आए दिन कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। वहीं अब दिवंगत एक्टर की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने एक इंटरव्यू में अपने भाई की मौत को लेकर कई तरह के दावे किए हैं।

 

और पढ़िए – मल्लिका शेरावत ने दीपिका पादुकोण पर कसा तंज, गहराइयां से की मर्डर की तुलना

उन्होंने कहा है कि उनका भाई सुसाइड नहीं कर सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि जब मौत के बाद उन्होंने पहली बार भाई का कमरा, पंखा और बेड की हाइट देखी, तभी समझ गई थीं कि उसने आत्महत्या नहीं की है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने इंडिया न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो अपने भाई को अच्छी तरह से जानती हैं, वो सुसाइड कर ही नहीं सकता।

उन्होंने ये भी कहा कि वो एक क्रिमिनल वकील हैं और जैसे ही उन्होंने अपने भाई का कमरा, पंखा और बेड की हाइट देखी, वो समझ गईं कि इतनी हाइट से सुसाइड हो ही नहीं सकता है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत की डेड बॉडी देखकर शंका हुई थी। प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने कई आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उसके भाई के घर को बदल दिया गया था। यहां तक कि उसकी मौत के बाद उसकी हाइट को भी गलत बताया गया। इंटरव्यू में वो कहती हैं, ‘उस दिन जो हुआ, वो तो पूरी दुनिया देख रही है।

जो पुलिस थी वहां पर वो तो पिकनिक स्पॉट बना हुआ था। जब मैं वहां पहुंची रात को तो एक पीले रंग का टेप लगा हुआ था, जिसका मतलब है कि कोई वहां पर नहीं जा सकता। उस चीज को हटने में 7 से 9 दिन लगे और मैं वही थी।’ प्रियंका का मानना है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि उनका भाई आत्महत्या कर सकता है। प्रियंका का यह भी कहना है कि सुशांत का निधन एक बड़ी साजिश का हिस्सा है, क्योंकि कई लोग उनके टैलेंट से परेशान थे।

सुशांत की मौत के बाद लोगों को समझ आया कि कॉमन मैन को फिल्म इंडस्ट्री में कितना नापसंद किया जाता है। इस दौरान प्रियंका काफी इमोशनल हो जाती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि वो इस मामले की गहराई तक जाएंगी। वह सुशांत को न्याय दिलाने की हर मुमकिन कोशिश करेंगी, वो भी अपनी आखिरी सांस तक। आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत के आकस्मिक निधन ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। किसी को बॉलीवुड स्टार की मौत पर यकीन नहीं हुआ था. सुशांत की फैमिली ने एक्टर की मौत का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को ठहराया था।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts