Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushant Singh Rajput Case : रिया चक्रवर्ती की फिर बढ़ी मुश्किलें, NCB ने चार्जशीट दायर कर लगाए गंभीर आरोप

- Advertisement -

Sushant Singh Rajput Case : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए पूरे दो साल बीत चुके हैं। पिछले दो साल से एक्टर के परिवार वालें उनका केस लड़ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput) की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पुलिस ने हिरासत में लिया था। उनपर ड्रग्स के कई आरोप भी लगाए गए थे।

वहीं अब एक बार फिर इस केस में एक्ट्रेस फंसती नजर आ रही हैं। रिया अभी भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के रडार में हैं। NCB ने ड्रग्स केस में चार्ज ड्राफ्ट किए हैं, जिसमें रिया और 34 अन्य आरोपियों पर हाई सोसायटी और बॉलीवुड के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का चार्ज लगाया है। सुशांत को नशे की लत के लिए उकसाने का भी आरोप है।

रिया पर एनसीबी का आरोप है कि एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदी और उसके लिए भुगतान किया। NCB ने अपने चार्ज ड्राफ्ट में दावा किया है कि रिया ने सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और दूसरे लोगों से कई बार गांजा लिया। गांजे की डिलीवरी लेने के बाद रिया ने इसे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को सौंपा।

और पढ़िए:- टॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी रिया चक्रवर्ती! इस प्रोड्यूसर ने दिया ऑफर

रिया ने मार्च 2020 से सितंबर 2020 के दौरान गांजे की इन डिलीवरी की पेमेंट की। ड्राफ्ट के मुताबिक, रिया ने एनडीपीएस अधिनियम 1985 की धारा 8[c] के साथ 20[b][ii]A, 27A,28, 29 & 30 के तहत अपराध किया है।मामले के सभी 35 आरोपियों के खिलाफ चार्ज किए गए ड्राफ्ट के मुताबिक, ये सभी मार्च 2020 से दिसंबर 2020 के दौरान आपराधिक साजिश में शामिल हए।

वे इस दौरान एक-दूसरे के साथ या ग्रुप्स में नशीले पदार्थों की खरीद, बिक्री, इंटर सिटी ट्रांसपोर्ट करने के अलावा बॉलीवुड समेत हाई सोसायटी के लोगों इसे डिस्ट्रीब्यूट भी करते थे। बिना लाइसेंस के मुंबई महानगर क्षेत्र में नशीले पदार्थों की तस्करी करते थे। इसके साथ गांजा, चरस, एलएसडी, कोकीन लेते थे, जो कि अपराध है।

और पढ़िए:-सुशांत सिंह राजपूत की बरसी पर रिया ने पोस्ट की अनदेखी तस्वीरे, कहा- हर दिन याद आते हो

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत के आकस्मिक निधन ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। किसी को बॉलीवुड स्टार की मौत पर यकीन नहीं हुआ था। सुशांत की फैमिली ने एक्टर की मौत का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को ठहराया था। सुशांत केस की कई जांच एजेंसियों ने तहकीकात है लेकिन मौत की वजह आज तक सामने नहीं आ पाई। सुशांत के फैंस आज भी उनके लिए न्याय की गुहार लगाते हैं।

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts