--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती और शौविक के खिलाफ एनसीबी ने कोर्ट में दाखिल किए आरोप, 12 जुलाई को होगी सुनवाई

- Advertisement -

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं। 14 जून साल 2020 में उनकी मौत हुई थी। एक्टर के फ्लैट पर उनका शव मिला था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले को लेकर मुंबई की विशेष अदालत में एक्टर की गर्लफ्रेंड यानी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल किए गए हैं। इस केस में अब अगली सुनवाई 12 जुलाई 2022 को होगी। हालांकि कोर्ट ने अभी तक रिया चक्रवर्ती पर आरोप तय नहीं किए हैं।

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

 

स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपंदे ने कहा है कि सभी आरोपियों पर चार्जशीट में आरोप तय किए गए हैं। उन्होंने इस ड्राफ्ट चार्जशीट को फाइल करते हुए कहा है कि रिया चक्रवर्ती और शौविक ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था और सुशांत सिंह राजपूत के लिए इसकी खरीद-फरोख्त की थी। उन्होंने यह भी कहा है कि कोर्ट सभी आरोपियों पर आरोप तय करने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि कुछ आरोपियों ने डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन दाखिल की है।

कोर्ट ने कहा है कि जबतक डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन पर फैसला नहीं होता है तब तक आरोप तय नहीं किए जा सकते हैं। बुधवार को हुई कार्रवाई के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती कोर्ट में मौजूद रहे। स्पेशल जज वीजी रघुवंशी अब इस मामले की सुनवाई 12 जुलाई को करेंगे।

 

और पढ़िए Pankaj Tripathi Career: पंकज त्रिपाठी ने बताया खेती से एक्टिंग तक का सफर, पुराने दिनों को किया याद

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को सितंबर 2020 को गिरफ्तार किया गया था। लगभग 1 महीने जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली थी। रिया के अलावा, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और कई अन्य लोगों को भी कथित तौर पर ड्रग्स के सेवन, कब्जे और वित्तपोषण के मामले में आरोपी के रूप में पेश किया गया है। इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई कर रही है, लेकिन जांच एजेंसी अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल भी सामने आया था।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss