-विज्ञापन-

Sushant Singh Death Case Update: विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत संग तस्वीर शेयर कर कहा- ‘वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे’

Sushant Singh Death Case Update: विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत सिंह राजपूत संग तस्वीर शेयर की है। साथ ही अपनी जान को खतरा बताया है।

Sushant Singh Death Case Update: सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने के बाद बड़े पर्दे पर कदम रखा और वहां भी वो सक्सेसफुल रहे। हालांकि, इतना सक्सेस हासिल कर चुके सुशांत का शव 20 जून 2020 को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से बरामद हुआ। अबतक इसे आत्महत्या समझा जाता रहा है, हालांकि मामले की जांच कर रही सीबीआई ने इसपर कोई पुख्ता बयान नहीं दिया है। बीते दिन रूपकुमार नाम के शख्स ने इसपर ऐसा बयान दिया जिससे केस फिर से सुर्खियों में आ गया। वहीं अब मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भी सुशांत पर ट्वीट कर लोगों को कन्फ्यूज करते नजर आए हैं।

Vivek Agnihotri ने किया कन्फ्यूजिंग ट्वीट 

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक तस्वीर साझा की है। वहीं डायरेक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा है,’वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे… कौन थे ‘वो’, सुशांत, मेरे दोस्त?’ डायरेक्टर का ये ट्वीट लोगों को कन्फ्यूज कर रहा है। विवेक के ट्वीट पर लोग ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग उनसे अपील कर रहे हैं कि अगर वो इस केस के बारे में कुछ भी जानते हैं तो उन्हें खुलकर सामने आना चाहिए। तो वहीं कुछ ये कह रहे हैं कि सुशांत आपका दोस्त ही था।

और पढ़िएSushant Singh Death Case Update: अब सुशांत के वकील का बड़ा दावा, बोले- सुसाइड नहीं था ये!

 

Sushant Singh Death Case Update

विवेक ने अपने ट्वीट के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग की है। उन्होंने दो हैशटैग्स #SushantSinghRajput #RightToJustice का इस्तेमाल किया है। बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट से मृत पाए गए थे। इस केस की जांच पटना पुलिस, एनसीबी (NCB) और ईडी (ED) कर चुकी है और बीते लंबे समय से ये केस सीबीआई (CBI) के पास है।

और पढ़िएSushant Singh Rajput केस में नया दावा, एक्टर की आंख पर थे मुक्कों के निशान!

Sushant Singh Rajput के वकील का बयान 

कूपर अस्पताल के मोर्चरी कर्मचारी के दावे के बाद दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने भी अपना बयान दिया है। एक लीडिंग टेबलॉयड से बातचीत में विकास सिंह ने कहा,’मैं अभी इसपर ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं। लेकिन ये जरूर कहूंगा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत सिंपल आत्महत्या नहीं थी। इसके पीछे बड़ी साजिश थी। सीबीआई ही इस मौत के पीछे की साजिश को सामने ला सकती है।’ इस तरह सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस फिर से नया मोड़ लेता नजर आ रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट फिर बनेगा सई के लिए अड़चन, मुश्किल में विनायक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल है। मेकर्स ऑडियंस को रिझाने के लिए...

Nutrients Of Raw Papaya: कब्ज दूर कर पाचन तंत्र को बनाना चाहते हैं दुरुस्त, तो डाइट में शामिल करें ये चीज

Nutrients Of Raw Papaya: पपीता (Papaya) एक ऐसा फल है जो सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है। डॉक्टर भी पपीता खाने की सलाह...

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' और 'आर्या 2' से सबका दिल जीत लिया है। वहीं अब डीवा इस सीरीज की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here