Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sushant Sara Ali Khan: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशन हुईं सारा अली खान, बोली- पहली बार जब मैंने

- Advertisement -

Sushant Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे। दो साल पहले 14 जून 2022 को एक्टर की मौत हुई थी। उनका शव उनके घर पर मिला था। 14 जून को एक्टर की दूसरी बरसी मनाई गई। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर उनकी को-स्टार सारा अली खान ( Sara Ali Khan) और एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर किया है।

सारा अली खान ने एक लंबा पोस्ट शेयर कर सुशांत को याद किया तो कार्तिक ने कुछ ऐसा लिख दिया कि वह छा गए।सारा अली खान ने सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के साथ केदारनाथ फिल्म से अनदेखी तस्वीर शेयर की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, पहली बार जब मैंने कैमरा फेस किया तो मैंने चांद से लेकर जूपिटर तक सबकुछ तुम्हारे टेलेस्कोप से पहली बार देखें।

सिर्फ और सिर्फ तुम्हारी वजह से। सुशांत तुम्हारा शुक्रिया तुमने मुझे वो ढेर सारी यादें और पल दिए। आज जब मैं आसमान में पूरे चांद को देखते हूं तो समझ जाती हूं कि वो तुम ही हो। तुम वहीं हो अपने पसंदीदा सितारों के पास। तुम हमेशा से चमकते थे दमकते थे और हमेशा ऐसे ही शाइन करते रहोगे।

आपको बता दें फिल्मल कैदारनाथ से सुशांत संग सारा का अफेयर सबसे ज्यादा खबरों में छाया रहा। फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान दोनों की नज़दीकियां बढ़ीं थीं। दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस भी थे। ये खुलासा भी हो चुका है कि करीना से लेकर करण जौहर तक ने सारा को सुशांत को डेट ना करने की सलाह दी थी। खबरों की मानें तो सारा और सुशांत के ब्रेकअप की वजह करण जौहर रहे।

 

- Advertisement -

Latest Posts