---विज्ञापन---

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए सज गया सूर्यगढ़ पैलेस, मेहंदी सेरेमनी आज

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में महज 2 दिन का समय बाकी है। 4 फरवरी 2023 से कपल के वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए हैं। वहीं ये जोड़ा 6 फरवरी को ब्याह रचा हमेशा के लिए एक-दूजे का होने जा रहा है। आज कियारा आडवाणी की मेहंदी (Kiara Advani Mehandi) […]

iara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए सज गया सूर्यगढ़ पैलेस, मेहंदी सेरेमनी आज
iara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए सज गया सूर्यगढ़ पैलेस, मेहंदी सेरेमनी आज

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में महज 2 दिन का समय बाकी है। 4 फरवरी 2023 से कपल के वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए हैं। वहीं ये जोड़ा 6 फरवरी को ब्याह रचा हमेशा के लिए एक-दूजे का होने जा रहा है। आज कियारा आडवाणी की मेहंदी (Kiara Advani Mehandi) सेरेमनी है। इस रस्म के लिए तैयारियों को फाइनल रूप दे दिया गया है। जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सजकर तैयार हो गया है। सूर्यगढ़ पैलेस को राजस्थानी परंपरा से सजाया गया है जो शाही वाइब दे रहा है।

बीते दिन मशहूर मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा, कियारा आडवाणी के हाथ पर मेहंदी लगाने के लिए मुंबई से जयपुर रवाना होती देखी गईं। वीना मुकेश अंबानी की बहू श्लोका से लेकर कैटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित तक को मेहंदी लगा चुकी हैं। वीना के क्लाइंट मनोरंजन जगत से लेकर बिजनेस फैमिली और विदेशों तक में हैं। वीना नागदा साल 1980 से मेहंदी लगा रही हैं।

ये भी पढ़ें:Kiara Advani Spotted: कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के लिए भरी उड़ान, परिवार भी दिखा साथ

सूर्यगढ़ पैलेस में 3 तारीख से मेहमानों का आना शुरू हो गया है, ये सभी मेहमान 7 तारीख को चेक आउट करेंगे। दंपति ने मेहमानों को एक रेगिस्तानी सफारी, फूड स्टॉल, लोक प्रदर्शन और बहुत कुछ के साथ मनोरंजन की योजना बनाई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी एक इंटीमेट बिग फैट वेडिंग (Sid Kiara Wedding) होने वाली है। इस वेडिंग के लिए शाहरुख खान, शाहिद कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा समेत कई सितारों को न्यौता जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि कियारा अपने वेडिंग डे पर लाल रंग का ट्रेडिशनल लहंगा (Sid Kiara Wedding Outfit)पहनेंगी। दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग डे पर लाल शाफा के साथ ऑफ-व्हाइट शेरवानी पहने जाने की रिपोर्ट है।

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि गेस्ट्स के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में 84 कमरों का एक लग्जरी विला बुक किया गया है। गेस्ट्स को ले जाने के लिए 70 से ज्यादा गाड़ियां बुक की गई हैं। वहीं इस लग्जरी विला का एक दिन का रेंट 1 से 2 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस देश के 10 बड़े होटलों में शामिल है। सोने जैसे पीले पत्थरों से बना सूर्यगढ़ पैलेस की शाही मेहमान नवाजी इसकी पहचान है।

सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) के अंदर दो बड़े गार्डन हैं। पैलेस के अंदर एक आर्टिफिशियल लेक भी बनाया गया है। पैलेस के अंदर मेहमानों के लिए जिम और बार की भी व्यवस्था है। सूर्यगढ़ पैलेस में एक इनडोर स्विमिंग पूल है। इसके अलावा पैलेस के 5 बड़े विला इसे शाही लुक देते हैं। बात शाही लुक की हो तो फिर हॉर्स राइडिंग की बात होनी ही चाहिए। पैलेस के अंदर इंडोर गेम्स भी हैं जिनमें हॉर्स राइडिंग शामिल है। इसके अलावा मिनी जू और ऑर्गेनिक गार्डन भी है।

ये भी पढ़ें:Sid Kiara Wedding: मुकेश अंबानी के चार्टर प्लेन से जैसलमेर पहुंची कियारा आडवाणी, हजारों किलोमीटर से आया डेकोरेशन का सामान

जैसलमेर में बने सूर्यगढ़ पैलेस का निर्माण दिसंबर 2010 में किया गया था। जैसलमेर का सूर्यगढ़ होटल शहर से करीब 16 किमी दूर सम रोड पर बना है। होटल को जयपुर निवासी एक व्यवसायी ने दिसंबर 2010 में बनवाया था। करीब 65 एकड़ के एरिया में फैला ये होटल जैसलमेर के पीले पत्थरों से बना है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 04, 2023 02:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.