सनी देओल का ‘सूर्या’ से सामने आया फर्स्ट लुक, एक्टर का अंदाज देख फैंस में बढ़ा क्रेज

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) को एक्शन हीरो कहा जाता हैं। सनी देओल की फिल्म का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं वो इस वक्त काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और अब एक्टर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो अकेले बैठे हुए नजर आ रहे है। दरअसल, इन दिनों सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्या’ (Suriya) की शूटिंग के लिए राजस्थान में मौजूद हैं जिसके सेट से आज उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है।  फिल्म से सनी का लुक सामने आने के बाद एक्टर के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि, एक्टर ने ग्रे पैंट और लाइट ब्राउन शर्ट पहन रखी है और उनकी हल्की दाढ़ी भी नजर आ रही है और वो सीढ़ियों पर बैठे हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, ‘उसके पास सारी खुशियां थी लेकिन फिर जीवन के सफर ने उसकी खुशियां छीन ली और क्रोध साथ रह गया लेकिन आखिरी में सूर्या को एक मकसद मिल गया।’

 

और पढ़िएगदर-2 के लखनऊ शेड्यूल की शूटिंग खत्म, जानें कब होगी रिलीज

 

सनी के लुक पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस फोटो पर एक फैन ने लिखा, ‘वाह, क्या लुक है’। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, ”सूर्या देखने का इंतजार है’। बता दें फिल्म सूर्या को एम. पद्मकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने इसके मलयालम वर्जन को भी बनाया था। हालांकि इस फिल्म के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ये कह सकते है कि, ये फिल्म लोगों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सूर्या के साथ ही सनी देओल फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग भी कर रहे हैं जिसके सेट से भी उनकी कई फोटो सामने आ चुकी हैं। इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल भी अहम रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म गदर-एक प्रेम कथा का सीक्वल हैं जो कि साल 2002 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था और उम्मीद है कि ये फिल्म भी पर्दे पर धमाल मचाएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version