Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sunny Deol: सनी देओल पर इस प्रोड्यूसर ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, बोले- ‘ना किया काम…ना लौटाए पैसे’

- Advertisement -

Sunny Deol: फिल्ममेकर सुनील दर्शन (Suneel Darshan) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सनी देओल (Sunny Deol) पर धोखा करने का आरोप लगाया है। आरोप लगाते हुए सुनील ने कहा कि सनी ने उनके साथ एक फिल्म साइन की थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। इतना ही नहीं सनी ने मूवी साइन करने के समय लिए हुए पैसे भी अबतक नहीं लौटाए हैं।

यहाँ पढ़िए ‘थैंक गॉड’ के लिए अजय देवगन ने चार्ज की सबसे मोटी रकम, जानें सिद्धार्थ-रकुल की फीस

सुनील ने लगाया सनी पर आरोप

बॉलीवुड में फिल्ममेकर्स और एक्टर्स के बीच लड़ाई होना कोई नई बात नहीं है। फिल्म मेकिंग के दौरान कई कारणों से निर्माताओं और स्टार्स के बीच बात खराब हो जाती है। एक समय था जब 90 के दशक में सुनील दर्शन और सनी देओल ने साथ मिलकर ‘लुटेरा’, ‘इंतकाम’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया था। लेकिन अब हालात कुछ और हैं। हाल ही में सुनील दर्शन ने सनी पर एक गंभीर आरोप लगाया है। एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा कि सनी ने उनकी मूवी साइन करके भी उसमें काम नहीं किया और उन्हें धोखा दिया है।

इंटरव्यू में हुआ खुलासा

आरजे सिद्धार्थ के साथ हुए हाल ही के इंटरव्यू में सुनील ने यह खुलासा किया है। इंटरव्यू में सुनील ने बताया कि सनी देओल उनके साथ फिल्म अजय पर काम कर रहे थे। इसके बाद सनी ने वादा किया था कि वह उनके साथ अगली फिल्म में काम करेंगे, जिसकी वजह से सुनील ने सनी को 1 साल तक उनके करियर में सपोर्ट भी किया था। लेकिन फिल्म साइन करके पैसे लेने के बाद सनी ने फिल्म में काम करने से यह कहकर मना कर दिया कि अभी फिल्म के सब्जेक्ट पर और काम करने की जरूरत है। और तो और साइनिंग के समय लिए पैसे भी वापस नहीं किए।

बिना क्लाइमैक्स के खत्म करनी पड़ी फिल्म

साल 1996 में आई फिल्म ‘अजय’ पर सुनील और सनी साथ काम कर रहे थे। इंटरव्यू में सुनील ने यह भी बाताया कि ‘अजय’ फिल्म को बिना क्लाइमैक्स के ही रिलीज करना पड़ा था। क्योंकि सुनील फिल्म का अंत करने शूट पर आए ही नहीं। सनी फिल्म के शूट के बीच कुछ समय के लिए लंदन गए थे, जहां से वह समय पर लौटे ही नहीं जिसकी वजह से फिल्म का एंड शूट नहीं हो पाया। इसके बाद सनी ने मूवी का शूट पूरा करने से इनकार कर दिया और आखिर में फिल्म को बिना किसी क्लाइमैक्स के रिलीज करना पड़ा। इसके अलावा सनी ने सुनील की अगली फिल्म भी साइन कर रखी थी लेकिन उन्होंने वह भी नहीं की। फिर सुनील ने अपनी अगली फिल्म में अक्षय कुमार को लिया जोकि ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

यहाँ पढ़िएसारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के पलों को किया ताजा, साझा की अनसीन फोटो

बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी फिल्म

सुनील की बॉक्स ऑफिस पर छाई यह फिल्म और कोई नहीं बल्कि ‘जानवर’ है। जिसमें सुनील पहले सनी देओल को लेने वाले थे लेकिन बाद में उन्होंने अक्षय कुमार को लीड रोल में लिया था। यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही है। अक्षय कुमार के करियर के लिए यह फिल्म काफी लकी रही है क्योंकि इससे पहले अक्षय कुमार की बहुत फिल्में फ्लॉप हो चुकी थीं। इस ब्लॉकबस्टर के बाद अक्षय फिल्मों में काफी चलने लगे थे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss