---विज्ञापन---

Sunny Deol Look Leak: दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आया ‘बाप’, फिर से सनी देओल फिल्म ‘जीत’ के लुक में आए नजर

Sunny Deol Look Leak: सनी देओल (Sunny Deol) बॉलीवुड के दमदार एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं। सनी देओल ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। सनी की फैन फॉलइंग काफी शानदार है और उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं एक […]

Sunny Deol Look Leak
Sunny Deol Look Leak

Sunny Deol Look Leak: सनी देओल (Sunny Deol) बॉलीवुड के दमदार एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं। सनी देओल ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। सनी की फैन फॉलइंग काफी शानदार है और उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं एक बार फिर सनी देओल पर्दे पर धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दरअसल, सनी देओल इन दिनों फिल्म ‘बाप’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।

और पढ़िएSalman Khan Viral Video: सलमान खान ने इस बॉक्सर संग कर दिया कुछा ऐसा, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

सनी देओल का ‘बाप’ लुक

सनी देओल (Sunny Deol) जल्द ही फिल्म ‘बाप’ में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग एक्टर ने शुरू कर दी है। वहीं अब शूटिंग सेट से उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें उनका दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। इस लुक को देखकर फैंस उनकी फिल्म ‘जीत’ (Jeet) से उनके लुक की तुलना कर रहे हैं और एक्टर को इस अवतार में देखकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और इस फिल्म को पर्दे पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

ये सितारे भी पर्दे पर मचाएंगे तहलका

‘बाप’ (Baap) फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) के साथ-साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी नजर आएंगे। इस फिल्म से जो फोटो लीक हो रही है उसके भी आप देख सकते हैं कि चारों स्टार एक साथ बैठे हुए हैं और फोटो क्लिक करवा रहे हैं। सभी सितारों का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म फ्लोर पर आते ही तहलका मचा देगी।

और पढ़िएThe Crew: पहली बार पर्दे पर तीन हसीनाएं लगाएंगी ग्लैमरस का तड़का, एक साथ दिखेंगी करीना, कृति और तबु

इस फिल्म में दिखेंगे सनी देओल 

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘बाप’ को विवेक चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी क्या है और ये फिल्म कब रिलीज होगी। इसे लेकर अभी किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं आपको बता दें, सनी देओल अपनी फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं जिसमें वो एक बार फिर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। यूं कह तो सनी देओल पर्दे पर तहलका मचाने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 09, 2022 03:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.