Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sunil Shetty: सुनील शेट्टी का ‘Hera Pheri 3’ को लेकर बड़ा बयान, कहा-‘अक्षय’ के बिना फिल्म अधूरी

Hera Pheri 3: फिल्म 'हेरा फेरी 3' से अक्षय कुमार ने खुद को अलग कर लिया है। कहा जा रहा है कि उनके जगह फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन को कास्ट कर लिया गया है। अब इस इसपर सुनील शेट्टी का बयान आया है।

- Advertisement -

Hera Pheri 3: फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ से अक्षय कुमार (Akshaya Kumar) ने खुद को अलग कर लिया है। कहा जा रहा है कि उनके जगह फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन को कास्ट कर लिया गया है। हाली ही में अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेकर्स के साथ कुछ क्रिएटिव डिफरेंस के चलते उन्होंने फिल्म से किनारा किया है। अब इस मुद्दे पर फिल्म के लीड हीरो रहे सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) का बयान आया है। सुनील के बयान के बाद एक बार फिर से फिल्म में अक्षय कुमार की वापसी की संभावनाएं बढ़ गई है।

और पढ़िएBox Office India: रिलीज से पहले अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, जानें अडवांस बुकिंग कलेक्शन

सुनील शेट्टी ने क्या कहा?

एक इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने कहा, “सबकुछ ट्रैक पर चल रहा है। लेकिन मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि आखिर अचानक से हो क्या गया। अक्षय फिल्म का हिस्सा नहीं। मैं धारावी बैंक के प्रमोशन से जरा फ्री हो जाऊं तो मैं फिरोज नाडियाडवाला संग बैठकर इसके बारे में बात करूंगा। जानने की कोशिश करूंगा कि आखिर ऐसा हुआ कैसे। अक्षय, परेश और मैंने फिल्म के लिए कमिटमेंट दी थी, अचानक से यह ट्विस्ट आ गया, मुझे शॉक लगा है। चीजें सही दिशा में जाएंगी, ऐसी मुझे उम्मीद है।”

अक्षय के बिना अधूरी है फिल्म- सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि ‘हेरा फेरी 3’, अक्षय के बिना अधूरी है। राजू, बाबू भैया और श्याम, तीनों ही आइकॉनिक किरदार हैं, जिनकी जर्नी एक साथ रही है. जब भी फिल्म की चर्चाएं होती हैं तो काफी एक्साइटमेंट होती है। मैं कोशिश करूंगा, चीजें अगर सही दिशा में जाएं। बॉलीवुड हंगामा संग बातचीत में सुनील शेट्टी ने कहा कि फिल्म में अक्षय हों, इससे अच्छी बात और क्या ही हो सकती है।

इसके साथ ही सुनील ने आगे कहा- कार्तिक ने अक्षय को रिप्लेस किया है, यह बात तो हो रही है, लेकिन अक्षय कुमार (Akshaya Kumar) को फिल्म से कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। मेकर्स कार्तिक संग बातचीत कर रहे हैं, लेकिन एक बहुत ही अलग किरदार के लिए। आखिर में क्या होता है, यह हम सभी को देखना अभी बाकी है। मेरे पास समय नहीं मेकर्स संग बैठकर बात करने का। एक बार बैठ जाऊं, बात करूं, इसके बाद ही फिल्म में अक्षय और कार्तिक के रोल को लेकर मैं आप लोगों को कोई अपडेट दे पाऊंगा।

अक्षय कुमार ने क्या कहा?

हाली ही में एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में अपने रोल को लेकर कहा, “हेरा फेरी, मेरी लाइफ का हिस्सा रही है. कई लोगों की इस फिल्म से मेमोरीज जुड़ी हुई हैं. मेरी भी जुड़ी हैं। मुझे यह सोचकर बुरा लगता है कि इतने सालों तक हम इस फिल्म का तीसरा पार्ट नहीं बना सके। फिल्म मुझे ऑफर हुई थी, लेकिन मैं इसके स्क्रीनप्ले से खुश नहीं था। न ही मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई थी। इसलिए मैंने इनकार कर दिया। कुछ क्रिएटिव चीजें ही नहीं थीं स्क्रिप्ट में।”

और पढ़िएAnanya Panday Look: ब्लैक कट-आउट जंपसूट में अनन्या पांडे ने गिराई बिजलियां, अंदाज देख फैंस बोले-‘जवानी तेरी आफत’

इस साल रिलीज हुई थी फिल्म ‘हेरा फेरी’

आपको बता दें कि ‘हेरा फेरी’ फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी। इसमें अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी लीड रोल्स में नजर आए थे। फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था। इसने बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इसके बाद साल 2006 में फिल्म के दूसरे पार्ट (फिर हेरा फेरी 2) को रिलीज किया गया था। ‘फिर हेरा फेरी 2’ फिल्म का निर्देशन नीरज वोहरा ने संभाला था। इसने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 69 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद से ही फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts