Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sunil Lahri On Adipurush: रामायण की सीता के बाद आदिपुरुष पर लक्ष्मण का बयान, बोले-नकारात्मकता अब बर्दाश्त…

हाल ही में रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने 'आदिपुरुष' के टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

- Advertisement -

Sunil Lahri On Adipurush: सुपस्टार प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) रिलीज के पहले ही विवादों से घिर चुकी है। इस फिल्म में इस्तेमाल होने वाले वीएफएक्स की वजह से लोग फिल्म के टीजर पर सवाल उठा रहे हैं। यही कारण है कि रावण और राम के किरदार को इस तरह देख यूजर्स बौखलाए हुए हैं। अब हाल ही में रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने ‘आदिपुरुष’ के टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यहाँ पढ़िए – R. Madhavan On Trolling: रणवीर सिंह के साथ तस्वीर साझा करने पर ट्रोल हुए आर माधवन, अब दिया करारा जवाब

जबरदस्ती का विवाद पैदा किया जा रहा है- Sunil Lahri

सुनील लहरी ने एक मीडिया इंट्रेक्शन में ‘आदिपुरुष’ के टीजर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘टीजर देखने के बाद मेरे विचार पूरी तरह से न्यूट्रल हैं, ये ना तो पूरी तरह से सकारात्मक है और न ही यह पूरी तरह से नकारात्मक है, छोटे से वीडियो में अभी तक सिर्फ पात्रों का परिचय दिया गया है, इसलिए मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है, मुझे लगता है कि फिल्म को पॉपुलर बनाने के लिए जबरदस्ती का विवाद पैदा किया जा रहा है’।

बकवास चीजें अब इस देश में बर्दाश्त नहीं होगी- Sunil Lahri

सुनील लहरी उर्फ लक्ष्मण ने आगे कहा, ‘इतना मैं जरूर कहना चाहूंगा मेकर्स और ऑडियंस को कि बकवास चीजें अब इस देश में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, हमारी जो भावनाएं हैं, हमारे जो धर्म से संबंधित है, जिनकी हम पूजा करते हैं, आराध्य मानते हैं, उनके प्रति कोई भी नकारात्मकता की, तो अब देश सहन नहीं करेगा, उन्होंने पहले भी दिखा दिया है कि आगे भी यहीं होगा, ये पहले वाला भारत नहीं रहा है, अब एकजुट हो गया है’।

यहाँ पढ़िए – Neena Gupta Daughter: मसाबा गुप्ता ने फ्लॉन्ट की बिकिनी बॉडी, हॉटनेस से बरपाया कहर

रावण की भूमिका में दिखेंगे Saif Ali Khan

‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की बात करें तो फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में जहां एक्टर प्रभास, श्रीराम के किरदार में दिखाई देंगे। तो वहीं, अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस मूवी का निर्देशन ओम राउत ने किया है। ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हालांकि, इस समय फिल्म के बॉयकॉट और वीएफएक्स को हटाने की मांग जोर पकड़ रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

- Advertisement -

Latest Posts