Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sunil Dutt Death Anniversary: पिता सुनील दत्त को याद कर भावुक हुए संजय दत्त, लिखा इमोशनल नोट

- Advertisement -

Sunil Dutt Death Anniversary: संजय दत्त (Sanjay Dutt) के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील दत्त (Sunil Dutt) का निधन 25 मई 2005 को (Sunil Dutt Death Anniversary) हुआ था। सुनील दत्त ने एक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर बहुत नाम कमाया और फिर राजनीति की दुनिया में कदम रख दिया जहां भी उनको खूब सफलता मिली। वहीं आज पिता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर संजय दत्त ने पिता को याद किया और एक इमोशनल नोट लिखा।

संजय दत्त (Sanjay Dutt Post) ने पिता की पुण्यतिथि पर इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘अच्छे-बुरे हर हालात में आप हमेशा मुझे रास्ता दिखाने और रक्षा करने के लिए थे। आप मेरी ताकत, प्रेरणा और हर जरूरत में सहारा थे। इसी के साथ लिखा कि, ‘संजय दत्त को नशे की लत से छुटकारा दिलाने से लेकर उनके करियर संवारने में सुनील दत्त ने खुद को झोंक दिया था।’ एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस उनका हौंसला बढ़ा रहे हैं और उन्हें हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं।

 

और पढ़िएCannes 2022: व्हाइट फ्लोरल गाउन में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस का दिखा गार्जियस लुक

 

बता दें, संजय दत्त इस वक्त अपने परिवार संग खूबसूरत जिंदगी बिता रहे हैं। संजय दत्त के जीवन में कई तरह के उतार चढ़ाव आए जिससे सब वाखिफ है और उनकी हर मुश्किल में उनके पिता उनके साथ खड़े रहे। वहीं संजय दत्त की हाल ही में फिल्म केजीएफ-2 में नजर आएं थे। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया जिसमें उन्होंने तहलका मचा दिया।

वहीं सुनील दत्त की बात करें तो, साल 1955 में फिल्म ‘रेलवे स्टेशन’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी और आखिरी बार उन्हें ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में देखा गया था जिसमें संजय दत्त अहम रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों ने पिता-पुत्र का रोल अदा किया था। सुनील दत्त आज दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे साथ हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts