Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Suniel Shetty On Athiya-KL Rahul Wedding: जनवरी में नहीं होगी अथिया-राहुल की शादी! सुनील शेट्टी ने खबरों का किया खंडन

Suniel Shetty On Athiya-KL Rahul Wedding: बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस इनकी शादी देखने के लिए बेहद ही एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि वो अगले साल जनवरी महीने में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सात फेरे लेंगी। दोनों की फैमिली वेडिंग सेरेमनी के […]

Athiya Shetty, KL Rahul
Athiya Shetty, KL Rahul

Suniel Shetty On Athiya-KL Rahul Wedding: बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस इनकी शादी देखने के लिए बेहद ही एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि वो अगले साल जनवरी महीने में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सात फेरे लेंगी। दोनों की फैमिली वेडिंग सेरेमनी के लिए जोर शोर से तैयारी भी कर रही है। हालांकि, अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और अथिया शेट्टी के पापा सुनील शेट्टी ने इन खबरों का खंडन किया है। आइये जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

सुनील शेट्टी ने कही ये बातें

हर तरफ केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी को लेकर चर्चा हो रही है। अब इन खबरों का अथिया के पापा सुनील शेट्टी ने खंडन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी की डेट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘जब आपकी डेट्स की पुष्टि हो जाए, तब मुझे भी बताएं, ताकि मैं (शादी) में शामिल हो सकूं।’ यानी केएल राहुल और अथिया की शादी अभी नहीं होने वाली है। इससे पहले भी कई बार  सुनील अपनी बेटी की शादी को लेकर बयान दे चुके हैं। उन्होंने ये बात भी बोली है कि जब भी शादी की डेट फाइनल होगी, सभी को बता दिया जाएगा।

और पढ़िएTJMM Title Announcement: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का नाम है ‘तू झूठी मैं मक्कार’, फैंस का घूमा दिमाग

इस दिन हो सकती है शादी

बता दें कि केएल राहुल और Athiya Shetty की शादी की खबरें तेजी से फैल रही है। कहा जा रहा है कि एक बड़ी साउथ इंडियन वेडिंग की प्लानिंग की गई है। प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे, जिसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। ये सब 21 से 23 जनवरी तक खंडाला में शेट्टी निवास में होने की संभावना जताई जा रही है।

और पढ़िएKatrina Kaif-Vicky Kaushal: एक-दूसरे में खोए दिखे विक्की-कटरीना, इंटनेट पर छाया रोमांस

इस शादी के लिए फैंस से लेकर परिवार वाले भी काफी एक्साइटेड हैं। सभी जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। कथित तौर पर इंडियन क्रिकेटर KL Rahul ने जनवरी 2023 में पर्सनल लीव के लिए अप्लाई किया है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने लीव को अप्रूव भी कर दिया है। अब ऐसे में कहा जा रहा है कि अथिया और केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 15, 2022 12:10 PM