TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

घरवालों के खिलाफ जाकर रचाई थी मुस्लिम लड़के से शादी, सालों बाद तलाक पर Sunidhi Chauhan का छलका दर्द

Sunidhi Chauhan On Her Failed Marriage: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज का जादू चलाने वाली सिंगर सुनिधि चौहान ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने गाए हैं। सुनिधि इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटिड सिंगर्स में से एक मानी जाती हैं और उनकी आवाज का हर हर कोई दीवाना है। रोमांटिक सॉन्ग्स से लेकर आइटम नंबर तक […]

pic credit: Google
Sunidhi Chauhan On Her Failed Marriage: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज का जादू चलाने वाली सिंगर सुनिधि चौहान ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने गाए हैं। सुनिधि इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटिड सिंगर्स में से एक मानी जाती हैं और उनकी आवाज का हर हर कोई दीवाना है। रोमांटिक सॉन्ग्स से लेकर आइटम नंबर तक सुनिधि की आवाज ने हमेशा ही लोगों को दिल जीता है और लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया है। उनकी प्रोफेशनल ही नही बल्कि पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही थी। अब सालों बाद एक्ट्रेस ने अपनी पहली शादी टूटने पर खुलकर बात की। यह भी पढ़ें: Allu Arjun की 6 साल की बेटी ने किया ऐसा काम, टैलेंट देख आप भी हो जाएंगे स्टारकिड के फैन

18 साल की उम्र में की थी पहली शादी(Sunidhi Chauhan On Her Failed Marriage)

ये बात बहुत कम ही लोग जानते है कि सुनिधि चौहान ने दो बार शादी की है। सिंगर ने पहली शादी 18 साल की उम्र में बॉबी खान से शादी की थी। सुनिधि ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर मुस्लिम लड़के से शादी की थी लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई। शादी के 1 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सिंगर अपने तलाक को लेकर बात की।

तलाक पर क्या बोलीं सुनिधि (Sunidhi Chauhan On Her Failed Marriage)

बॉबी खान के साथ अपनी शादी टूटने का जिक्र करते हुए सिंगर ने कहा कि, “मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं लेकिन मैं उनकी शुक्रगुजार हूं क्योंकि मैं जो कुछ भी हूं उन मिस्टेक्स की वजह से ही हूं। अगर वो गलतियां नहीं होतीं तो मैं बहुत बोरिंग होती। मैं लाइफ में काफी अच्छी चीजों से दूर रह जाती क्योंकि एक बार जब आपकी लाइफ में डार्क साइड आ जाती है तभी आप उससे बाहर निकलते हैं और लाइट को देखते हैं।

सिंगर ने बताया अपना एक्सपीरियंस (Sunidhi Chauhan On Her Failed Marriage)

इसी के साथ सुनिधि चौहान ने अपने एक्सपीरियंस को लेकर कहा, “जब मैं इसमें थी, तब भी मैं अच्छा टाइम स्पेंड कर रही थी। मुझे मालूम था कि मैं गलत जगह पर हूं, लेकिन मैं ये बात भी अच्छी तरह से जानती थी कि गलत जगह ज्यादा वक्त तक नहीं रहेगा। मैं इससे बाहर निकलने वाली थी। अगर कोई इसके बारे में बात करता है तो मैं इसे सिर्फ एक ऐसी चीज के तौर पर देखती हूं जिसने मुझे एक अच्छा इंसान बनने में मदद की है”।

सिंगर की दूसरी शादी और बेटा

बॉबी खान से तलाक के बाद 9 साल बाद सिंगर सुनिधि चौहान ने म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से दूसरी शादी की। हितेश और उनका 5 साल का बेटा है जिसका नाम तेग है। सिंगर अक्सर ही अपने पति और बेटे के साथ अपनी फैमली फोटो सोसल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बता दें कि सुनिधि के पहले पति बॉबी खान फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर अहमद खान के भाई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.