TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सुमोना चक्रवर्ती ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

Sumona Chakravarti Statement: टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का  सिनेमा में भी बड़ा नाम है जिन्होंने कई टीवी शोज किए है। सुमोना को सबसे ज्यादा पहचान कपिल शर्मा के शो से मिली। कुछ देर पहले खबर आई थी कि सुमोना बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और रानी मुर्खजी के भाई के साथ शादी के बंधन में […]

Sumona Chakravarti Statement: टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का  सिनेमा में भी बड़ा नाम है जिन्होंने कई टीवी शोज किए है। सुमोना को सबसे ज्यादा पहचान कपिल शर्मा के शो से मिली। कुछ देर पहले खबर आई थी कि सुमोना बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और रानी मुर्खजी के भाई के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वहीं अब सुमोना चक्रवर्ती ने इस बातों पर एक बड़ा खुलासा कर दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल, ये खबर आई थी कि, सुमोना जल्द की काजोल और रानी के कजिन सम्राट मुखर्जी (Samrat Mukerji) को डेट कर रही हैं और उनके साथ शादी भी कर सकती है। वहीं अब सुमोना ने इस बात पर से पर्दा उठाते हुए शादी से इंकार कर दिया है। सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti Statement) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि, 'मैं शादी नहीं कर रही हूं।' सुमोना ने आगे लिखा कि, जो भी बातें सामने आ रही थी वो सभी अफवाह है।' उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में सम्राट मुखर्जी के साथ रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, 'वो सिर्फ मेरे एक अच्छे दोस्त हैं और मेरे नेचर में है कि मैं अपने दोस्तों या परिवार के बारे में मीडिया से बात नहीं करती। बता दें कि काजोल के भाई बंगाली कलाकार है उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। सम्राट को लेकर सुमोना चक्रवर्ती का कहना है कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है और शादी करने जैसा उनका कोई ख्याल नहीं है। सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) के करियर की बात करें तो उन्होंने छोटे पर्दे के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम किया है। सुमोना साल 2014 में आई सलमान खान की फिल्म 'किक' में नजर आई थी साथ ही वो रणबीर कपूर की फिल्म 'बर्फी' में काम कर चुकी हैं।    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.