Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

कभी रिकी मार्टिन को डेट किया करती थीं सुष्मिता, पता था रिकी गे हैं !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों में न नजर आती हो लेकिन वो अक्सर खबरों में रहती है । एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब खबरें बनाती है । 42 साल की सुष्मिता अबतक कुंवारी हैं लेकिन दो बेटियों को गोद ले चुकी हैं औऱ उनकी सिंगल मदर है । […]

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों में न नजर आती हो लेकिन वो अक्सर खबरों में रहती है । एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब खबरें बनाती है । 42 साल की सुष्मिता अबतक कुंवारी हैं लेकिन दो बेटियों को गोद ले चुकी हैं औऱ उनकी सिंगल मदर है । सुष्मिता बॉलीवुड अपने अफेयर्स के लिए भी खूब जानी गई है । हाल ही में सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है । ये पिक्चर काफी पुरानी है । इस पिक्चर में सुष्मिता के साथ हॉलीवुड सिंगर और पॉप स्टार रिक्की मार्टिन नजर आ रहे हैं । बता दें कि सुष्मिता जब 18 साल की थी तब रिक्की मार्टिन को डेट किया करती थी । दोनों ने एक दूसरे को काफी टाइम तक डेट किया था। लेकिन हाल ही में उन्होंने रिक्की औऱ अपनी फोटो को शेयर कर सबको चौंका दिया ।

सुष्मिता ने पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि, थैक्यू गिलवानिया रोजालिया इस पिक्चर को शेयर करने के लिए । हमारी पहली मुलाकात मेक्सिको में हुई थी । मैं 18 की थी और रिकी 22 के । अब मैं दो बेटियों की मां हूं और वो दो बेटों के । हमारी कहानी बहुत खूबसूरत थी । रिकी के लिए बहुत खुश हूं । बता दें कि रिकी मार्टिन ने कुछ साल पहले ही खुलासा किया था कि वो बाइसेक्शुअल है । साल 2010 में मीडिया के सामने आकर रिकी ने बताया कि वो एक गे हैं । पिछले दिनों ही रिकी ने शादी भी कर ली है । रिकी ने ज्वान योसेफ से शादी कर ली है । बता दें कि रिकी दो बच्चों के पिता है । वहीं कुछ साल पहले सुष्मिता से जब पूछा गया था कि रिकी मार्टिन गे हैं क्या वो ये बात जानती है । तो सुष्मिता ने कहा था कि , हां मुझे काफी पहले से पता है कि रिकी मार्टिन एक गे हैं । मैं उन पर गर्व करती हूं । सुष्मिता का कई लोगों से नाम जुड़ चुका है । पिछले काफी वक्त से खबरें है कि सुष्मिता रित्विक भासीन को डेट कर रही हैं । 

First published on: Apr 18, 2018 11:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.