Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Suhana Khan Birthday: मां गोरी ने खास अंदाज में सुहाना को किया बर्थडे विश, बेटी पर यूं लुटाया प्यार

- Advertisement -

Suhana Khan Birthday: सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गोरी (Gauri) की बेटी हैं। सुहाना खान आज अपना 22वां जन्मदिन (Suhana Khan Birthday) मना रही हैं। सुहाना खान हमेशा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अक्सर गोरी और शाहरुख बेटी सुहाना की फोटो इंटरनेट पर शेयर करते रहते हैं लेकिन आज गोरी ने बेटी सुहाना को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

गौरी खान (Gauri Wished Suhana)  ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सुहाना खान की एक स्टनिंग फोटो शेयर की है। फोटो में सुहाना प्रिंटेड शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सुहाना खान की फोटो को शेयर करते हुए गौरी खान ने लिखा- ‘बर्थडे गर्ल।’ इसी के साथ गोरी ने किस वाली इमोजी भी बनाई है। इस पोस्ट के बाद फैंस उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे है और उनको जल्द पर्दे पर देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं।

 

और पढ़िएकरण जौहर की बर्थडे पार्टी में Ex वाइफ किरण संग पहुंचे आमिर खान, यूजर्स बोले- ये कैसा तलाक है

और पढ़िएIn Pics: ब्लेजर संग ब्रा पहन करण जौहर की पार्टी में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, लोगों के उड़े होश

 

इतना ही नहीं, गोरी के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स भी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। हाल ही में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने हार्ट इमोजी शेयर कर सुहाना को जन्मदिन की बधाई दी हैं। वहीं श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan)  ने पोस्ट पर हैप्पी बर्थडे लिखा साथ ही फराह खान (Farah Khan) ने भी हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल लिखकर जन्मदिन की बधाई दी।

सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘द आर्चीज’ (The Archies) से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसका टीजर भी जारी हो चुका है। इस फिल्म का टीजर आने के बाद सुहाना के फैंस उनको पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है और वो इस फिल्म को लेकर भी काफी एक्साइटेड है। वहीं फिल्म ‘द आर्चीज’ में सुहाना खान के साथ-साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts