TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Story: परिवार के खिलाफ जाकर इन सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री में रखा था कदम, जानें कौन-कौन लिस्ट में शामिल

मुंबई। अक्सर देखा गया है कि जब भी फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाना हो और आप अपने घर वालों से इस पर राय मांगेंगे, तो वो हमेशा मना ही करेंगे। ऐसा ही कुछ हमारे फिल्मी दुनिया के इन सितारों के साथ भी हो चुका है। फिल्म जगत में अपना नाम बनाने के चाह लिए […]

मुंबई। अक्सर देखा गया है कि जब भी फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाना हो और आप अपने घर वालों से इस पर राय मांगेंगे, तो वो हमेशा मना ही करेंगे। ऐसा ही कुछ हमारे फिल्मी दुनिया के इन सितारों के साथ भी हो चुका है। फिल्म जगत में अपना नाम बनाने के चाह लिए कई कलाकार इंडस्ट्री की तरफ चल पड़ते हैं। नेम, फेम और ग्लैमर से भरी इस दुनिया में रास्ते पर चलते हुए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में जहां कई कलाकार परिवार और दोस्तों के सपोर्ट से इन मुश्किलों का सामना कर सफलता हासिल करते हैं, तो वहीं कई कलाकार ऐसे भी जिन्होंने अपने परिवार की इच्छा के खिलाफ जाकर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। यश जैसा कि आप जानते हैं साउथ सुपरस्टार यश आज भले ही सफलता के शिखर पर हैं, लेकिन इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी। अभिनेता ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता एक बस ड्राइवर हुआ करते थे। बचपन से ही एक्टर बनने का सपना देखने वाले यश ने अपने इस सपने के लिए पढ़ाई तक छोड़ दी थी। यश के इस फैसले से नाराज उनका परिवार उनसे काफी नाराज था। यहां तक कि वो यश के अभिनय करने के फैसले के भी खिलाफ थे। ऐसे में अपने सपने को पूरा करने के लिए यश सिर्फ 300 रुपए लेकर घर से दूर बेंगलुरू आ गए और फिर अपने सपने को पूरा करने की राह पर आगे बढ़ते गए। सोनू सूद फेमस बॉलीवुड एक्टर और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर खलनायक सोनू सूद आज इंडस्ट्री में ना सिर्फ अपने अभिनय बल्कि कोरोना काल में किए गए अपने सामाजिक कामों के लिए भी काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। अभिनेता बनने का सपना पूरा करने के लिए सोनू ने भी अपना घर छोड़ा था। दरअसल,एक्टर के माता-पिता नहीं चाहते थे कि उनका बेटा अभिनय करे। ऐसे में अपनी इस चाहत को पूरा करने के लिए सोनू सूद ने लुधियाना से मुंबई का सफर तय करके आए और आज इतना नाम कमा रहे हैं। कंगना रनौत बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली कंगना बॉलीवुड में आने से पहले भी अपने तीखे तेवर के लिए जानी जाती हैं। दरअसल, अभिनेत्री की अभिनय जगत में आने की चाहत उनके परिवार खास तौर पर पिता को बिल्कुल पसंद नहीं थी। ऐसे में एक्ट्रेस बनने की खातिर कंगना ने भी अपना घर छोड़ दिया था। यही वजह थी कि उनके परिवार वालों ने काफी समय तक उनसे बात भी नहीं की थी। मल्लिका शेरावत जानी-मानी फिल्म इंडस्ट्री की एक बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक मल्लिका शेरावत ने ना सिर्फ अपना परिवार बल्कि अपनी शादीशुदा जिंदगी तक को अपने सपने के लिए कुर्बान कर दिया था। एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए वो घर से भागकर मुंबई आई थी। मगर अब ये एक्ट्रेस गुमनामी के अंधेरे में खो गई हैं। नसीरुद्दीन शाह शानदार अभिनय और अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आज इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। अपने अलग अंदाज और बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी के लिए मशहूर नसीरुद्दीन शाह ने अभिनय में अपना करियर बनाने के लिए 16 साल की उम्र में अपना घर छोड़ दिया था। उन्होंने एक्टिंग के लिए क्लासेस भी ली थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.