Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Statement: ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर विवेक अग्निहोत्री का बयान, बोले-झूठा है बॉलीवुड

- Advertisement -

Vivek Agnihotri Statement On Bollywood: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बीते दिन थिएटर्स पर दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म के बजट और मेकिंग को लेकर एक के बाद एक बयान सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी ब्रह्मास्त्र और बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना रिएक्शन दिया है।

यहाँ पढ़िए  ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं-झूठ बेचने की कोशिश

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया

दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। विवेक ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दिक्कत ये है कि बॉलीवुड में सब कुछ झूठ के आधार पर चलता है और इसकी कोई जवाबदेही नहीं है, ऐसे में कोई भी इंडस्ट्री लंबा नहीं चल सकती, जो आर एंड डी में 0 प्रतिशत इन्वेस्ट करती है और सितारों पर 70 से 80 प्रतिशत पैसा बहाती है’। बता दें कि इससे पहले भी विवेक अग्निहोत्री ब्रह्मास्त्र पर बात करते हुए इस फिल्म के डायरेक्टर्स और सितारों को खरी खोटी सुना चुके हैं।

यहाँ पढ़िए5 हजार रुपये लेकर मुंबई आए थे अनुराग कश्यप, जानें कैसे बने निर्माता-निर्देशक

फिल्म मेकर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बताया झूठा

आखिर में बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म को रिलीज पर दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ लोगों ने इस फिल्म की तारीफ की है, तो वहीं कुछ लोगों ने इसे ‘कंप्लीट वेस्ट ऑफ टाइम’ बताया है। ऐसे में कुछ खबरें ये कह रही हैं कि इस फिल्म की वजह से भारत के सिनेमा चेन को मार्केट कैपिटलाइजेशन में तकरीबन 800 करोड़ रुपए का नुकसान झेलना पड़ रहा है। इसी चलते विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को झूठा बताया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss