Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Statement: सुष्मिता सेन ने ‘गोल्ड डिगर’ बताए जाने पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये करारा जवाब

- Advertisement -

Sushmita Lalit Controversy: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट में हैं। हाल ही में ललित मोदी ने प्राइवेट तस्वीरें साझा कर सुष्मिता को अपना ‘बेटर हाफ’ बताया। हालांकि, उन्होंने शादी की अफवाहें उड़ने के बाद ये भी साफ किया कि वो और सुष्मिता अभी रिलेशनशिप में हैं, जल्द ही शादी भी होगी। इसके बाद से ही सुष्मिता को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, कुछ लोगों ने तो उन्हें ‘गोल्ड डिगर’ तक बता दिया। इसी पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया नोट के जरिए चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

यहाँ पढ़िएकार्तिक आर्यन को किस करना पड़ा महंगा, इस एक्ट्रेस संग लिए थे 37 टेक

सुष्मिता सेन ने साझा किया पोस्ट 

सुष्मिता सेन के जरिए उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया गया नोट इस समय खूब वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने लंबे चौड़े नोट में लिखा है,’जब एक लड़की किसी लड़के को डेट करती है, जो उस से अमीर होता है। तब उस लड़की को गोल्ड डिगर बोल दिया जाता है। लेकिन जब कोई लड़का ऐसा करता है, तब उसे ऐसा कुछ नहीं बोला जाता है।’

ललित मोदी संग रिश्ते में एक्ट्रेस

बता दें कि आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट के बाद से ही एक्ट्रेस को बहुत ट्रोल किया जा रहा था, जिसके बाद पहले भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स का मुहतोड़ जवाब दिया था। वहीं, एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट भी इसी से जुड़ा हुआ है, जिसे देख ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई है।

यहाँ पढ़िए‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने पर आमिर को लगा तगड़ा झटका, डूबे 100 करोड़

ललित-सुष्मिता की संपत्ति

आपको बता दें ललित मोदी फेमस बिजनेसमैन में से एक हैं। उन्होंने देश में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) शुरू करने का श्रेय दिया जाता है। वैसे ललित मोदी का विवादों से लंबा नाता है, वह लंबे समय से लंदन में हैं और भारत में कई धोखाधड़ी मामलों में मोस्ट वांटेड भी हैं। एक अनुमान के मुताबिक ललित मोदी की संपत्ति (Lalit Modi Networth) 57 करोड़ डॉलर (करीब 4,555 करोड़ रुपये) है। वहीं सुष्मिता सेन भी किसी करोड़पति कम नहीं है। जी हैं क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक एंटरप्रेन्योर भी हैं, कई लग्जरी गाड़ियों की मालिक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता सेन के पास करीब 74 करोड़ रुपये की संपत्ति है और वह सालाना लगभग 9 करोड़ रुपये और प्रति माह 60 लाख रुपये कमाती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss