Latest Posts

Statement: आलिया की प्रेग्नेंसी को प्रमोशनल स्टंट कहे जाने पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया जवाब

- Advertisement -

Ranbir Kapoor On Alia Bhatt Pregnancy: बॉलीवुड के पावर पैक्ड कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्मों के लेकर सुर्खियों में हैं। मगर जब आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की, तो कई यूजर्स ने उनकी प्रेग्नेंसी को एक प्रमोशनल स्टंट बताया था। ट्रोलर्स का कहना था कि आलिया और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर लाइमलाइट में बने रहने के लिए ये सबकुछ कर रहे हैं।

दरअसल रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात को लेकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। रणबीर ने इंटरव्यू में कहा,’आलिया और मैंने, हम दोनों सिर्फ अपनी खुशी को लोगों के सामने रखना चाहते थे, उसके पीछे और कोई मकसद नहीं था, ऐसे में जो लोग इस तरह की गलत बातें फैला रहे हैं, उसे मैं सिरे से खारिज करता हूं’। इसके आगे रणबीर ने कहा, ‘आलिया ने मुझे इतना प्यार और खुशी दी है कि मैं कभी-कभी गिल्टी फील करता हूं, मुझे डर लगता है कि कहीं मेरी खुशी दूर न हो जाए, मुझे इसे संभाल कर रखना होगा, ये हमारे रिश्ते में खुशी का समय है, हमने पिछले कुछ सालों में बहुत से उतार-चढ़ाव देखे हैं और हम सच में अपनी लाइफ के नए चैप्टर का मजा लेना चाहते हैं’।

आखिर में बता दें कि कपल ने 5 साल एक दूसरे को डेट किया। एक-दूसरे को काफी समझने के बाद दोनों ने 14 अप्रैल साल 2022 में शादी की और हमेशा-हमेशा के लिए बंधन में बंध गए। अब ये कपल अपने आने वाले बच्चे का इंतजार कर रहा है। बरहाल अब बात करें रणबीर और आलिया की फिल्म की तो, अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इसी साल 9 September 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

- Advertisement -
Exit mobile version