Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Statement: नवाजुद्दीन ने बच्चों के बॉलीवुड में एंट्री पर दिया बयान, कहा- ‘जो करें उनकी मर्जी’

- Advertisement -

Nawazuddin Siddiqui Statement: बॉलीवुड के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। लोग उनके डायलॉग बोलने के अंदाज के भी दीवाने हैं। कहा जाता है कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिस फिल्म को करते है उसमें जान डाल देते हैं। एक्टर अपने किरदार में इस कदर समा जाते है जो पर्दे पर साफ झलकता है। यही वजह है कि उनकी फिल्में पर्दे पर तहलका मचा देती है। वहीं अब उन्होंने अपने बच्चों के करियर को लेकर कई खुलासे किए है।

Birthday Special: 5 films in which Nawazuddin Siddiqui stole the show with his supporting act - EasternEye

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं बच्चों के ऊपर जबरदस्ती नहीं करता हूं और ना मैं उन्हें लेकर ज्यादा सोचता हूं।’ ‘मैं कभी भी अपने बच्चों को किसी और का उदाहरण भी नहीं देता और ना उनकी किसी से तुलना करता हूं जिससे उन्हें दुख हो।’ आगे कहा कि, मेरे बच्चे अभी दुबई में पढ़ाई कर रहे हैं और जब पढ़ाई पूरी हो जाएगी तब देखेंगे आगे क्या करना हैं।’

Nawazuddin Siddiqui: Playing a villain gives more scope to perform

इतना ही नहीं नवाजुद्दीन ने कहा कि, ‘मेरी किसी भी तरह की कोई ख्वाहिश नहीं है कि मेरा बेटा या मेरी बेटी बॉलीवुड में आए। मेरे बच्चे जो करना चाहते हैं वो करें। मेरे बच्चे अपना करियर खुद चुने और उसमें आगे बढ़े।’ इतना ही नहीं ये भी कहा कि, ‘बच्चों की भी अपनी जिंदगी होती है और उन्हें भी अपने फैसले खुद लेने का अधिकार हैं।’ बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं।

I see the break as bonus time to rest”, says Nawazuddin Siddiqui on rains disrupting the shoot of Adbhut : Bollywood News - Bollywood Hungama

नवाजुद्दीन ने बजरंगी भाईजान, गैंग्स ऑफ वासेपुर, किक जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ रिलीज हुई थी जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में उनका लुक लोगों ने खूब पसंद किया था और अब एक बार फिर फैंस उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts