--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Statement: दीया मिर्जा का बयान, शादी से पहले शारीरिक संबंध-प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी

- Advertisement -

Dia Mirza Statement: बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई है। आए दिन वो अपनी बयानबाजी के चलते लाइटलाइट बटोरती रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में दीया ने शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को लेकर अपनी राय रखी। दीया ने कहा कि ये एक पर्सनल च्वाइस है और ये वही सेलिब्रेट कर सकते हैं, जो निर्णय लेते समय किसी से डरते नहीं है। बता दें कि दीया ने फरवरी 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी कर ली थी।

मगर शादी के बाद दीया ने अप्रैल में अपने प्रेग्नेंट होने की घोषणा की थी, जिसके बाद शादी से पहले उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे थे। इन सवालों का दीया ने भी बेबाकी से जवाब भी दिया था उन्होंने बताया था कि प्रेग्नेंट होने की वजह से उन्होंने शादी नहीं की थी, बल्कि शादी की तैयारियों के दौरान उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था। बता दें कि उसी साल जुलाई में उन्होंने बेटे अव्यान को जन्म दिया था। आगे बता दें कि इंटरव्यू के दैरान दीया ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जब पर्सनल च्वॉइस और पर्सनल च्वॉइस की पावर की बात आती है, तो इसे केवल वही लोग फॉलो कर सकते हैं, जिनके पास पर्सनल ऑप्शन होते हैं और वो धमकियों और चुनाव करने से डरते नहीं हैं, जो आपको एक व्यक्ति के रूप में चाहिए’।

आगे बता दें कि दीया ने कहा कि समाज में कई लोग शादी से पहले शारीरिक संबंध और प्रेग्नेंसी को अपना ‘अधिकार’ मानते हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि ये व्यक्तिगत पसंद की बात है, जिसे केवल वो लोग ही सेलिब्रेट कर सकते हैं, जो अपनी पर्सनल च्वाइस को महत्व देते हैं। हालांकि, कुछ लोगों की सोच इस मुद्दे पर बेहद अलग भी हो सकती है या वो इसे गलत भी मान सकते हैं’। अब दीया मिर्जा के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीया लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर है। हालांकि, वो इन दिनों तापसी पन्नू के प्रोडक्शन की फिल्म ‘धक धक’ में काम कर रही है। फिल्म में उनके साथ संजना सांघी और फातिमा सना शेख भी है। इसके अलावा वो अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘भीड़’ में भी नजर आएंगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss