Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Statement: अनुराग कश्यप का बड़ा बयान, खिलाड़ी कुमार की कमाई पर कही ये बात

- Advertisement -

Anurag Kashyap Statement On Akshay Kumar: बॉलीवुड एकट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हमेशा से ही लगातार फिल्में करती रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर लाइमलाइट में हैं। तापसी की बैक टू बैक फिल्में करने की आदत को देखते हुए लोग उन्हें ‘लेडी अक्षय’ कहने लगे हैं। अब तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने खिलाड़ी कुमार से तुलना किए जाने अक्षय का ही बहीखाता खोल दिया है।

दरअसल अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू अपनी फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन के लिए एक इंटरव्यू में पहुंचे थे। जहां तापसी से उन्हें ‘लेडी अक्षय’ कहे जाने पर उनका रिएक्शन देने के लिए बोला गया, तो तापसी ने जवाब में कहा, ‘उन्हें अक्षय जितनी फीस नहीं मिलती और अक्षय बहुत ज्यादा कमाते हैं’। अक्षय से तुलना पर तापसी ने आगे कहा, ‘अगर मेरी फीस उनकी फीस से मेल खाती, तो मैं इस तारीफ को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करूंगी, लेकिन तब तक ऐसा न करें..वो सबसे ज्यादा कमाई करने और सबसे ज्यादा टैक्स अदा करने वाले एक्टर हैं और मुझे इतनी फीस नहीं मिलती’।

इसी बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, ‘अक्षय कुमार इस दुनिया के छठे सबसे अमीर अभिनेता हैं’। तभी तापसी कहती हैं, ‘मैं तो उनके आसपास भी नहीं आती हूं’। जानकारी के लिए बता दें कि फोर्ब्स इंडिया के अनुसार, अक्षय कुमार 2019 में फोर्ब्स यूएस की दुनिया में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय थे। वही, 2020 में अक्षय दुनिया के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में छठे नंबर पर थे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss