TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दिल्ली पहुंची फिल्म ‘Dedh Lakh Ka Dulha’ की स्टारकास्ट, इस दिन होगी रिलीज

Dedh Lakh Ka Dulha: चंद्रकांता फेम अखिलेन्द्र मिश्रा की फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ सिनेमाघरों में रिलीज होने लिए तैयार है। फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट दिल्ली के पीवीआर प्लाजा पहुंची थी। प्रेस वार्ता में अखिलेन्द्र मिश्रा भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘आज […]

Dedh Lakh Ka Dulha
Dedh Lakh Ka Dulha: चंद्रकांता फेम अखिलेन्द्र मिश्रा की फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' सिनेमाघरों में रिलीज होने लिए तैयार है। फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट दिल्ली के पीवीआर प्लाजा पहुंची थी। प्रेस वार्ता में अखिलेन्द्र मिश्रा भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'आज के दौर में दर्शकों को अच्छे सिनेमा की समझ है। वे मेरी इस फिल्म को जरूर देखेंगे। यह फिल्म दर्शकों को गुदगुदाएगी और एक सार्थक संदेश भी देगी। फिल्म में मेरा किरदार बाप का है। इसका हर किरदार बेहद खास है।  

'Dedh Lakh Ka Dulha' को अभय प्रताप सिंह ने किया है डायरेक्ट

आपको बता दें कि एपीएस पिक्चर प्रस्तुत के के फिल्म्स क्रिएशन की फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' को चिड़ियाघर एवं लापतागंज जैसे 22 से अधिक टीवी सीरियल कर चुके अभिनेता व सह निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने निर्देशित किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने इसे एक शानदार ड्रामा कॉमेडी फिल्म बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' एक ऐसे शख़्स की कहानी है, जो मायानगरी मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में काम करने आता है। लेकिन उसके गाँव में लोगों को लगता है कि वह डेढ़ लाख रुपए महीने का वेतन पाता है। इस कन्फ्यूजन की वजह से गाँव के तमाम लोग उसे अपना दामाद बनाना चाहते हैं। और फिर हो जाता है हंगामा। जिसे देखने के लिए 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में जाना होगा। उन्होंने कहा कि फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज किया जा चुका है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। और पढ़िएCirkus Review: रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का ट्वीटर पर उड़ा मजाक, फिल्म देख फैंस ने खींचे बाल फिल्म की निर्माता जया छेड़ा ने बताया कि फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' आगामी 30 दिसंबर, 2022 को देश भर के 352 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है। उन्होंने कहा कि आज के दौर में दर्शकों के पास अच्छी समझ है। आज फ़िल्म को हिट होने के लिए नामी कलाकारों की आवश्यकता नहीं है। फिल्म की कहानी शानदार होनी चाहिये। दर्शक स्वतः सिनेमाघरों की ओर भागे चले आएंगे। ये भी पढ़ें: फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का फर्स्ट पोस्टर आउट, पंकज त्रिपाठी को पहचान पाना मुश्किल वहीं, फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' के माध्यम से बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे अभिनेता ध्रुव छेड़ा ने कहा कि मेरी पहली फिल्म एक अलग किस्म की कॉमेडी फिल्म है, जो लोगों का खूब मनोरंजन करेगी। मुझे पूरी उम्मीद है कि लोगों को मेरे किरदार के साथ-साथ पूरी फिल्म भी बहुत पसंद आएगी। फिल्म के हरेक कलाकार ने इस फ़िल्म के लिए कड़ी मेहनत की है।

ये कलाकार आएंगे नजर

आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता ध्रुव छेड़ा, अखिलेंद्र मिश्रा, हर्षिता पंवार, इश्तियाक खान और एहसान खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अभय प्रताप सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो इस फिल्म के निर्देशक भी हैं। फिल्म के संगीतकार सहजाह्न शेख (सागर) है। लिरिक्स अभय प्रताप सिंह का है। यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.