---विज्ञापन---

हॉलीवुड अभिनेता बेन क्रॉस का निधन , चैरियट्स ऑफ़ फायर में किया था शानदार अभिनय।

अदिति त्यागी – स्टेज और स्क्रीन के स्टार बेन क्रॉस(Ben Cross) का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है ।अभिनेता के निधन की इस खबर की पुष्टि उनकी बेटी ने की। बेन क्रॉस का एक बीमारी से जूझते हुए वियना में आखिरी सांस ली। वह अपनी पत्नी, डियाना बोनेवा  क्रॉस, और दो बच्चों, […]

अदिति त्यागी – स्टेज और स्क्रीन के स्टार बेन क्रॉस(Ben Cross) का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है ।अभिनेता के निधन की इस खबर की पुष्टि उनकी बेटी ने की। बेन क्रॉस का एक बीमारी से जूझते हुए वियना में आखिरी सांस ली। वह अपनी पत्नी, डियाना बोनेवा  क्रॉस, और दो बच्चों, थियो और लॉरेन के साथ रहते थे । 

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उनकी बेटी लॉरेन ने लिखा, ''मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया हैं, मेरे प्रिय पिता की कुछ घंटे पहले मौत हो गई है । पिछले दिनों वो बीमार पड़ गए थे उसके बाद लगातार उनकी हालत बिगड़ती चली गई। मैं अपने पिता के सभी फैंस को तहे दिल से थैंक्स कहना चाहती हूं।'' 

लंदन में जन्मे, क्रॉस ने छोटी उम्र में स्कूल में नाटकों में अभिनय करना शुरू किया था। यहीं से उनका एक्टिंग की दुनिया में आना हुआ। 1977 में उन्होंने अ ब्रिज टू फार नाम की फिल्म में काम किया। इस फिल्म में उनका रोल बहुत छोटा था लेकिन इसके बाद उनके लिए फिल्मों के रास्ते खुल गए।   स्टारट्रेक शो से उन्हें बहुत पहचान मिली थी। 

First published on: Aug 20, 2020 09:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.