-विज्ञापन-

SRK Viral Video: शाहरुख खान ने ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’ फिनाले में किया अपना आइकॉनिक स्टेप, वेन रूनी ने भी दिया साथ

शाहरुख खान ने 'फीफा वर्ल्ड कप 2022' के फिनाले में वेन रूनी के साथ अपना आइकॉनिक स्टेप किया। इसका वीडियो अब ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

SRK Wayne Rooney Video: ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’ का फिनाले भारत के लिए भी काफी गौरवपूर्ण रहा। इस फिनाले की ट्रॉफी को लॉन्च करके दीपिका पादुकोण ने पहली भारतीय होने का सम्मान हासिल किया। दूसरी ओर अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। बताते चलें कि इस वर्ल्ड कप के फिनाले में शाहरुख खान भी मौजूद थे। इसी से जुड़ा एसआरके (SRK) का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। क्लिप में शाहरुख खान, फुटबॉलर वेन रूनी के साथ अपना सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

SRK ने किया अपना सिग्नेचर स्टेप

बताते चलें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कतर में ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’ का फिनाले एन्जॉय करने के साथ-साथ अपनी फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इसी दौरान फुटबॉलर वेन रूनी भी SRK के चार्म से बच नहीं पाए। वायरल वीडियो में दोनों को शाहरुख का आइकॉनिक पोज करते देखा जा रहा है। दरअसल, स्टेज पर खुद वेन रूनी (Wayne Rooney) ने शाहरुख से रिक्वेस्ट किया था कि वो फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से अपना सिग्नेचर स्टेप करके दिखाएं।

यहाँ पढ़िए Anushka Sharma Pens Angry Post: अनुष्का शर्मा ने इस नामी ब्रांड की लगाई क्लास ,जानें वजह

Wayne Rooney ने भी शाहरुख को किया कॉपी

शाहरुख ने वेन की रिक्वेस्ट मान ली और अपना आइकॉनिक पोज करके सबका दिल जीतने में सफल रहे। वहीं वीडियो में वेन रूनी को भी शाहरुख का पोज कॉपी करने की कोशिश करते देखा जा रहा है। शाहरुख और वेन का ये वीडियो (SRK Wayne Rooney Video) फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है। लोग शाहरुख की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। बताते चलें कि इस वर्ल्ड कप के फिनाले में फिल्म ‘पठान’ से शाहरुख की को-स्टार दीपिका पादुकोण भी वहां मौजूद थीं।

यहाँ पढ़िए Moving In With Malaika: शो में अरहान ने मां मलाइका के कपड़ों का उड़ाया मजाक

Deepika Padukone भी रहीं इवेंट का हिस्सा

दीपिका पादुकोण को इकर कैसिलास के साथ मिलकर ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’ की ट्रॉफी लॉन्च करते देखा गया। बताते चलें कि दीपिका को इस ट्रॉफी को लॉन्च करने के लिए इसलिए चुना गया था क्योंकि लुई वीटॉन के जरिए ट्रॉफी का केस बनाया गया था और दीपिका पादुकोण इस ब्रांड की एंबेसडर हैं। दीपिका पादुकोण के फिनाले लुक को भी लुई वीटॉन ने ही डिजाइन किया था। एक्ट्रेस ने इवेंट में सफेद रंग की शर्ट के ऊपर ब्राउन रंग की जैकेट पहनी थी। इसके साथ उन्होंने काली स्कर्ट और हाई हील जूते के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

Latest

Don't miss

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here