Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

SRK In Tiger 3: ‘टाइगर 3’ के लिए सलमान-शाहरुख एक साथ शूट करेंगे स्पेशल सीक्वेंस, पढ़ें डिटेल

- Advertisement -

Tiger 3: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी कड़ी में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) खूब लाइमलाइट में है। एक्टर ने ‘टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों के बाद इसकी फ्रेंचाइजी ‘टाइगर 3’ का ऐलान कर सबका दिल जीत लिया था। वहीं, इस मूवी में सलमान के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं एसआरके अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िएसामंथा रुथ प्रभु ने ट्रैफिक पुलिस बन लगा दी रणवीर सिंह की क्लास, देखें वीडियो

Tiger 3 रिलीज डेट

हाल ही में सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘टाइगर 3’ का टीजर शेयर करते हुए लिखा ‘हम सब अपना ख्याल रखें 2023 में ईद पर आ रही है टाइगर 3। फिल्म को हिन्दी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। यशराज फिल्म्स की ‘टाइगर 3′ को आप सभी अपने आस-पास सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें।’ इस फिल्म के टीजर के जरिए सलमान खान और कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक सामने आया था। गौरतलब है कि फिल्म ‘एक था टाइगर’ को 10 साल पूरे होने की खुशी में सलमान खान ने ये टीजर जारी किया था। वीडियो देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं, ‘टाइगर 3’ को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा इसके प्रोड्यूसर हैं।

सलमान-शाहरुख फिर दिखेंगे साथ

सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। दोनों बॉलीवुड सुपरस्टार सितंबर के आखिर तक ‘टाइगर 3’ के स्पेशल सीक्वन्स के लिए एक साथ शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। टाइगर 3 में सलमान खान लीड रोल में हैं और यह टाइगर फ्रैंचाइजी में उनकी तीसरी फिल्म है जो ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिलहाल सलमान और शाहरुख दोनों ही अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। सलमान ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं शाहरुख ‘एटली’ की फिल्म के लिए चेन्नई में हैं, जिसकी शूटिंग इस महीने के एंड तक होगी, इसके बाद एक्टर मुंबई वापस जाएंगे और टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे।

यहाँ पढ़िएउज्जैन में ट्रेडिशनल लुक में नजए आए रणबीर-आलिया, पहुंचे महाकालेश्वर मंदिर

ईद पर हिट होती है सलमान की फिल्में

ईद के मौके पर हर बार सलमान खान अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया जरूर लेकर आते हैं, और ईद पर रिलीज हुई उनकी हर फिल्म ज्यादातर ब्लॉकबस्टर होती है। सलमान खान की ‘राधे’, ‘रेस 3’, ‘बजरंगी भाईजान ‘और ‘दबंग’ जैसी फिल्में फैंस को बेहद पसंद आईं। वहीं अब टाइगर 3 के लिए फैंस का बज काफी ज्यादा हाई है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss