Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

SRK In Brahmastra: रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे शाहरुख खान, निभाएंगे ये किरदार

SRK In Brahmastra: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर काफी लम्बे समय से चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। इस टीजर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अवाला पूरी कास्ट को दर्शाया गया था। मगर […]

SRK In Brahmastra: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर काफी लम्बे समय से चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। इस टीजर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अवाला पूरी कास्ट को दर्शाया गया था। मगर इस टीजर के सामने आने के बाद से ये खबरें आ रही है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का भी किरदार है। दरअसल, टीजर में शाहरुख की हल्की-सी झलक नजर आई है।

हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साइंटिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके आगे रिपोर्ट ने बताया कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी कुछ इस तरह से लिखी गई है कि इनमें से हर कलाकार बहुत अहम रोल में नजर आएगा। रणबीर कपूर का किरदार ‘ब्रह्मास्त्र’ की खोज में रहने वाले का है। नागार्जुन का रोल जहां, एक आर्कियोलॉजिस्ट का है, वहीं शाहरुख एक साइंटिस्ट के रोल में होंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये जानकारी दी गई है कि नागार्जुन, शाहरुख खान और डिंपल कपाड़िया कहानी में रणबीर के किरदार को पुश देंगे और उसे आगे बढ़ाएंगे। फिल्म के हर किरदार के पास रणबीर के किरदार को ब्रह्मास्त्र तक पहुंचाने का एक हिंट है। खबर ये भी है कि फिल्म की ओपनिंग ही शाहरुख खान के सीक्वेंस के साथ होने वाली है। किंग खान का सीन करीब दस मिनट का है। शाहरुख फिल्म सिटी में इस सीन की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

First published on: Jun 14, 2022 05:09 PM